नई दिल्ली.   अभी भी पुलिस की जांच चल रही है औऱ आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है जिस पर है आरोप कि वो भेजा करता था अपने प्राइवेट पार्ट्स की तसवीरें एक अभिनेत्री को. ये अभनेत्री हैं कविता कौशिक जो लोकप्रिय टीवी कॉमेडी सीरियल एफआईआर की पुलिस इन्सपेक्टर की भूमिका के लिये जानी जाती हैं. कविता कौशिक की एफआईआर पर पुलिस धर दबोचना चाहती है इस शख्स को. मगर सवाल अभी भी यही है कि आखिर कौन है ये शख्स? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 


चंद्रमुखी चौटाला ने की एफआईआर 


लोकप्रिय टीवी कॉमेडी सीरियल एफआईआर की इंस्पेक्टरनी यानी चंद्रमुखी चौटाला के पास आते हैं लोग एफआईआर लिखाने लेकिन असल जिंदगी में चंद्रमुखी चौटाला अर्थात कविता कौशिक ने लिखाई है ये एफआईआर और ये कोई मज़ाक भी नहीं बहुत गंभीर मामला है. 


ये भी पढ़ें. मी टू अगेन: अब दंगल गर्ल ने बताया -''मुझे बताया था कि काम के लिये सेक्स करना पड़ता है''


पुलिस को बताई समस्या


जिस तरह से कविता कौशिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उसी तरह वो सामाजिक जीवन में भी सक्रियता के साथ जीना पसंद करती हैं. कविता ने पुलिस को अपनी समस्या बताते हुए कहा कि उनके साथ एक व्यक्ति बड़ी गंदी हरकतें कर रहा है. वो जो भी है उसे कविता ने बताया कि मैं नहीं जानती कि वो कौन है किन्तु वो उनको अपने प्राइवेट पार्ट्स की तसवीरें भेजा करता है.



ये भी पढ़ें. दस फ्लाइट्स में महिलाओं को निर्वस्त्र करके हुई तलाशी


आयोग & सीएम से की शिकायत


कविता कौशिक ने अपनी समस्या के लिये बड़े  दरवाजे भी खटखटाये हैं. जाहिर है कि उनकी समस्या भी बड़ी है इसलिये उन्होंने अपनी शिकायत में राष्ट्रीय महिला आयोग और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी टैग किया है. कविता ने न केवल पुलिस से आग्रह किया है कि इस व्यक्ति को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें, बल्कि उन्होंने खुद ही ट्वीट करके इस अनजाने उत्पीड़क के विरुद्ध अपना क्रोध भी व्यक्त किया है.


ये भी पढ़ें. ''यौन संबन्ध बनाने के लिये किया जाता है ब्लैकमेल''


सोशल मीडिया पर हुई ये हरकत


कविता कौशिक सोशल मीडिया पर बहुत चुने हुए लोगों के साथ ही बातचीत करती हैं. ऐसे में कोई अनजान व्यक्ति अचानक उनके साथ बदतमीजी शुरू कर दे तो ये अजीब सी बात लगती है. कविता का आरोप है कि इस व्यक्ति ने उनके सोशल मीडिया एकाउन्ट पर लगातार अपनी अश्लील तस्वीरें भेजनी शुरू कर दी थीं.



ये भी पढ़ें. लड़कियों को सेक्स स्लेव बनाने वाले स्वयंभू गुरु को हुई 120 साल की जेल


सोशल मीडिया पर किया बेनकाब


इस अज्ञात व्यक्ति की गंदी हरकतों पर कविता कौशिक इतनी परेशान और इतना क्रुद्ध हो गईं कि उन्होंने खुद ही उस व्यक्ति को सोशल मीडिया पर बेनकाब कर दिया है. एक ट्वीट के माध्यम से कविता ने बताया कि इस शख्स का नाम है- 'शंकर' जो कि नवरात्रि के पावन अवसर पर इतना गंदा काम कर रहा है और अपने प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरें सेलेब्स को भेज रहा है. 


ये भी पढ़ें. अमीषा पटेल ने कहा -बिहार में दुष्कर्म तक हो सकता था उनके साथ


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234