• कोरोना वायरस पर नवीनतम जानकारी: भारत में संक्रमण के सक्रिय मामले- 2,83,407 और अबतक कुल केस- 8,20,916: स्त्रोत PIB
  • कोरोना वायरस से ठीक / अस्पताल से छुट्टी / देशांतर मामले: 5,15,386 जबकि मरने वाले मरीजों की संख्या 22,123 पहुंची: स्त्रोत PIB
  • कोविड-19 की रिकवरी दर 62.42% से बेहतर होकर 62.78% पहुंची; पिछले 24 घंटे में 19,873 मरीज ठीक हुए
  • आईसीएमआर: पिछले 24 घंटों में 2.83+ लाख नमूनों की जांच की गई, कुल परीक्षणों की संख्या 1.10 करोड़ के पार हुई
  • कोविड-19 के बाद अर्थव्यवस्था के पुनरुद्धार की रणनीति हेतु MoHFW ने TIFAC द्वारा तैयार श्वेत पत्र जारी किया
  • आईआईटी दिल्ली के स्टार्टअप "चक्र इनोवेशन" ने N95 मास्क को संक्रमण मुक्त करने वाले ‘Chakr DeCoV’ को लॉन्च किया
  • एएसआई के स्मारकों में फ़िल्म शूटिंग करने के लिए 15 दिन के अंदर मिलेगी इजाजत
  • विशेष तरलता योजना (एसएलएस) ट्रस्ट की निवेश समिति ने वाणिज्यिक पत्र में 200 करोड़ रुपये तक के निवेश को मंजूरी दी
  • MSDE ने सभी क्षेत्रों में कुशल कार्यबल की मांग-आपूर्ति के अंतर को पाटने के लिए एआई-आधारित ASEEM डिजिटल मंच की शुरूआत की
  • मछली उत्पादन और उत्पादकता से जुड़ी महत्वपूर्ण कमियों को दूर करने के लिए 20,050 करोड़ रुपये के निवेश के साथ PMMSY की शुरुआत

विद्युत जामवाल ने फिल्म इंडस्ट्री पर उठाया सवाल, कहा रास्ता अभी बहुत लंबा है

डिजनी प्लस हॉटस्टार पर सात फिल्मों को रिजीज किया जा रहा है जिसे लेकर सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की गई. लेकिन इन सात फिल्मों में से चार फिल्मों के स्टार को ही शामिल किया गया जिसे लेकर विद्युत जामवाल ने सवाल उठाया है.

विद्युत जामवाल ने फिल्म इंडस्ट्री पर उठाया सवाल, कहा रास्ता अभी बहुत लंबा है

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ लोगों का गुस्सा सामने आ रहा है. लेकिन इसी बीच फिर एक ऐसी घटना घटी जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

दरअसल डिजनी प्लस हॉटस्टार पर सात बड़ी बजट फिल्में रिलीज होने जा रही है. जिसे लेकर सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की गई थी और इसे होस्ट किया था एक्टर वरुण धवन ने. लेकिन सात फिल्मों में से सिर्फ 5 फिल्मों के स्टार को ही बुलाया गया और उनसे फिल्म से जुड़ी बातचीत की गई. जिसे लेकर एक्टर विद्युत जामवाल का गुस्सा फूट पड़ा.

बता दें कि OTT प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज की जाने वाली फिल्मों में विद्य़ुत की फिल्म खुदा हाफिज भी शामिल है. लेकिन एक्टर ने ट्वीट कर बताया कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में बताया कि पक्के तौर पर ये एक बड़ा एलान है. सात फिल्में रिलीज की जा रही है लेकिन केवल पांच फिल्मों को ही प्रतिनिधित्व करने लायक माना गया, दो फिल्मों को न तो इसकी जानकारी दी गई और न ही इसका न्योता भेजा गया. रास्ता अभी बहुत लंबा है. चक्र चलता रहता है.

कोरोना काल में इन बड़ी फिल्मों को किया जा रहा है OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज.

विद्युत के इस तरह से सवाल उठाए जाने के बाद फिर से एक बार लोगों का गुस्सा फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ देखने को मिल रहा है. हालही में विद्यूत ने ट्वीट कर अपनी फिल्म खुदा हाफिज का पहला पोस्टर भी शेयर किया है.