विद्युत जामवाल ने फिल्म इंडस्ट्री पर उठाया सवाल, कहा रास्ता अभी बहुत लंबा है

डिजनी प्लस हॉटस्टार पर सात फिल्मों को रिजीज किया जा रहा है जिसे लेकर सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की गई. लेकिन इन सात फिल्मों में से चार फिल्मों के स्टार को ही शामिल किया गया जिसे लेकर विद्युत जामवाल ने सवाल उठाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2020, 11:16 AM IST
    • 7 फिल्मों में से 5 फिल्म स्टार को ही दिया गया न्योता
    • प्रेस कॉन्फ्रेंस की जानकारी न दिए जाने से विद्युत गुस्सा
विद्युत जामवाल ने फिल्म इंडस्ट्री पर उठाया सवाल, कहा रास्ता अभी बहुत लंबा है

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ लोगों का गुस्सा सामने आ रहा है. लेकिन इसी बीच फिर एक ऐसी घटना घटी जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

दरअसल डिजनी प्लस हॉटस्टार पर सात बड़ी बजट फिल्में रिलीज होने जा रही है. जिसे लेकर सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की गई थी और इसे होस्ट किया था एक्टर वरुण धवन ने. लेकिन सात फिल्मों में से सिर्फ 5 फिल्मों के स्टार को ही बुलाया गया और उनसे फिल्म से जुड़ी बातचीत की गई. जिसे लेकर एक्टर विद्युत जामवाल का गुस्सा फूट पड़ा.

बता दें कि OTT प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज की जाने वाली फिल्मों में विद्य़ुत की फिल्म खुदा हाफिज भी शामिल है. लेकिन एक्टर ने ट्वीट कर बताया कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में बताया कि पक्के तौर पर ये एक बड़ा एलान है. सात फिल्में रिलीज की जा रही है लेकिन केवल पांच फिल्मों को ही प्रतिनिधित्व करने लायक माना गया, दो फिल्मों को न तो इसकी जानकारी दी गई और न ही इसका न्योता भेजा गया. रास्ता अभी बहुत लंबा है. चक्र चलता रहता है.

कोरोना काल में इन बड़ी फिल्मों को किया जा रहा है OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज.

विद्युत के इस तरह से सवाल उठाए जाने के बाद फिर से एक बार लोगों का गुस्सा फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ देखने को मिल रहा है. हालही में विद्यूत ने ट्वीट कर अपनी फिल्म खुदा हाफिज का पहला पोस्टर भी शेयर किया है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़