Meerut Crime News: मेरठ में MP जैसा कांड, 12वीं के छात्र के मुंह पर किया पेशाब

उत्तर प्रदेश के मेरठ से शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को अगवा कर पहले तो उसकी बेरहमी से पिटाई की और बाद में उसके चेहरे पर पेशाब किया.  छात्र के साथ दबंगों ने बदसलूकी की सारी हदें पार कर दी.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Nov 26, 2023, 10:22 PM IST
Meerut Crime News: मेरठ में MP जैसा कांड, 12वीं के छात्र के मुंह पर किया पेशाब

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मेरठ से शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को दबंगों ने अगवा कर पहले तो उसकी बेरहमी से पिटाई की और बाद में उसके चेहरे पर पेशाब किया. छात्र के साथ दबंगों ने बदसलूकी की सारी हदें पार कर दी. इतना ही नहीं पीड़ित छात्र के पिता जब अपने बेटे को लेकर शिकायत करने मेडिकल थाने पहुंचे, तो पुलिस ने उनकी तहरीर बदलवा दी. पुलिस ने नई तहरीर लिखवाई, जिसमें लिखवाया कि उनके बेटे का अपहरण नहीं हुआ है सिर्फ उसके साथ मारपीट की गई है.

यह है पूरा मामला...
यूपी के मेरठ जिले के कुछ दबंग लड़कों ने 12वीं कक्षा के लड़के का अपहरण किया और इसके बाद बदसलूकी की इंतहा पार कर दी. पीड़ित के पिता की जानकारी के मुताबिक दिवाली के अगले दिन उनका बेटा दिवाली मिलने अपने रिश्तदारों के घर गया था. इसी बीच कुछ अज्ञात दबंग युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे मेडिकल क्षेत्र के जाग्रति विहार एक्सटेंशन ले गए. इसके बाद आरोपियों ने युवक के साथ जमकर मारपीट और गाली गलौज की.

मुंह पर किया पेशाब 
छात्र का अपहरण करने के बाद दबंग उसे सुनसान जगह ले गए और उसकी बेरहमी से पिटाई की, जब इतने से भी दबंगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने बदसलूकी की सारी हदें पार कर दी.  दबंगों ने शराब के नशे में छात्र के ऊपर पेशाब किया. छात्र के साथ मारपीट करने की घटना को आरोपियों ने आपने मोबाइल में भी कैद किया है. इस घटना के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवकों के हाथ में बीयर की कैन है. वीडियो में एक युवक ये कहता भी सुनाई दे रहा है कि वो छात्र को गोली मार देगा. 

पुलिस ने दी जानकारी...
छात्र के अपहरण और पेशाब कांड के मामले में मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि 13 नवंबर को कुछ युवकों ने एक छात्र के साथ मारपीट की थी. इस मामले में पीड़ित के पिता की तहरीर आई है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी अवी शर्मा, आशीष मलिक, राजन और मोहित के अलावा तेन अज्ञात युवकों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ट्रेंडिंग न्यूज़