पार्टी के बाद बेहोश हुई 19 साल की मॉडल, कार में ले जाकर 3 लोगों ने किया गैंग रेप

कोच्चि में चलती कार में 19 वर्षीय मॉडल से कथित बलात्कार की वारदात सामने आई है. लड़की कासरगोड की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि शहर के कक्कानाड में रह रही पीड़िता को उसकी एक राजस्थानी महिला मित्र ने एक डीजे पार्टी में आमंत्रित किया था और इन आरोपियों से उसका परिचय कराया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 07:48 AM IST
  • लगभग 10 बजे, मॉडल बेहोश हो गई
  • 3 युवक उसे घर छोड़ने के लिए तैयार हो गए
पार्टी के बाद बेहोश हुई 19 साल की मॉडल, कार में ले जाकर 3 लोगों ने किया गैंग रेप

कोच्चि: केरल के कोच्चि में चलती कार में 19 वर्षीय मॉडल से कथित बलात्कार की वारदात सामने आई है. इस केस में एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. लड़की कासरगोड की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है. 

स्थानीय पुलिस के मुताबिक कोडुंगल्लूर के तीन लोगों ने गुरुवार रात अपने वाहन में लड़की का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया. 

कैसे घटी पूरी वारदात
पुलिस ने बताया कि शहर के कक्कानाड में रह रही पीड़िता को उसकी एक राजस्थानी महिला मित्र ने एक डीजे पार्टी में आमंत्रित किया था और इन आरोपियों से उसका परिचय कराया था. लगभग 10 बजे, मॉडल बेहोश हो गई और तीनों युवक उसे उसके घर छोड़ने के लिए तैयार हो गए लेकिन आश्चर्यजनक रूप से, राजस्थान की महिला उनके साथ नहीं गई. बाद में आरोपी मॉडल को अपने वाहन में ले गए और उसके साथ 'गैंग रेप' किया. 

घायल हो गई थी मॉडल
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘ मेडिकल सुबूत बताते हैं कि वह घायल हो गई थी. अपराध करने के बाद, लोगों ने पीड़िता को कक्कनाड में छोड़ दिया.’’ शुक्रवार की सुबह, मॉडल ने अपनी रूममेट को बताया कि पिछली रात उसके साथ क्या हुआ, और उसकी सहेली ने शिकायत दर्ज कराने के लिए स्थानीय पुलिस से संपर्क किया. यह मामला तब सामने आया जब एक निजी अस्पताल ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जहां पीड़िता को उसकी साथी ने आज सुबह भर्ती कराया. पुलिस ने कुछ ही घंटों में तीनों युवकों और राजस्थान की महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया और शनिवार को उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी आयरा खान की हुई सगाई, जिम ट्रेनर पर हार बैठीं थीं दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़