Haryana Accident: स्कूल बस पलटने से बड़ा हादसा, 6 बच्चों की गई जान, कई घायल

 हरियाणा के महेंद्रगढ़ से भीषण सड़क हादसे में 6 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई और 15 से ज्यादा बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Apr 11, 2024, 11:51 AM IST
Haryana Accident: स्कूल बस पलटने से बड़ा हादसा, 6 बच्चों की गई जान, कई घायल

नई दिल्ली, Mahendragarh Bus Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ से भीषण सड़क हादसे में 6 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई और 15 से ज्यादा बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और मृतक बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के कनीना गांव में स्थित कनीना के गांव उन्हानी के पास स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई. हादसे में 6 बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे का शिकार हुई यह बस कनीना में स्थित जीएलपी स्कूल की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों की जानकारी के मुताबिक स्कूल बस का चालाक नशे की हालत में था. यह हादसा एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने के दौरान हुआ है. 

वहीं हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी बस चालक को हिरासत में लेकर उसे मेडिकल के लिए महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल ले जाया गया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़