दिल्ली के मायापुरी इलाके में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 17 गाड़ियां मौके पर

दिल्ली के मायापुरी फेज-2 इलाके में गुरुवार सुबह आग लगने की घटना सामने आई. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2021, 11:43 AM IST
  • किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं
  • आग कैसे लगी है, इसकी भी जानकारी नहीं
दिल्ली के मायापुरी इलाके में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 17 गाड़ियां मौके पर

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के मायापुरी फेज-2 इलाके में गुरुवार सुबह आग लगने की घटना सामने आई. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. यह आग एक फैक्ट्री में लगी. लपटें इतनी भीषण थी कि आग से पूरे इलाके में धुआं-धुआं हो गया. आग लगते ही घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई जिसके बाद दमकल की 17 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य कर रही हैं.

किसी के हताहत होने की सूचना नहीं
जानकारी के मुताबिक, अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. अभी यह भी पता नहीं चल सका है कि यह आग कैसे लगी है. इससे पहले मंगलवार को इंद्रलोक इलाके में स्थित एक गोदाम में आग लग गई थी. दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) के अधिकारियों ने बताया कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. विभाग ने कहा कि दोपहर करीब 12 बजे आग लगने की सूचना मिली और दमकल की 10 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं.

एक दिन पहले भी लगी थी आग
दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि आग गोदाम के तहखाने में रखे प्लास्टिक के सामानों में लग गई थी. हमने मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां भेजीं और दोपहर करीब दो बजे तक आग पर काबू पा लिया गया. उन्होंने बताया कि आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

राजधानी दिल्ली लगातार हादसों का शिकार हो रही है. अभी दो दिन पहले ही राजधानी के सब्जी मंडी इलाके में भीषण हादसा सामने आया था. यहां पर एक पुरानी इमारत जर्जर होकर गिर गई थी. इमारत चार मंजिला थी, जिसमें कई लोगों के दबने की आशंका थी. बाद में बचाव टीम ने कुछ लोगों को रेस्क्यू किया और उन्हें अस्पताल भेजा. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़