AC कमरा, दवाइयां, कंबल... ईडी के लॉकअप में कुछ ऐसे गुजरी अरविंद केजरीवाल की रात

Arvind Kejriwal : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में रात दो घंटे की पूछताछ के बाद गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ED ने गिरफ्तार कर लिया है. अब मुख्यमंत्री केजरीवाल पर शिकंजा कसता जा रहा है. पढ़िए खबर विस्तार से

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 22, 2024, 08:43 AM IST
AC कमरा, दवाइयां, कंबल... ईडी के लॉकअप में कुछ ऐसे गुजरी अरविंद केजरीवाल की रात

नई दिल्ली, ED Arrested CM Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में रात दो घंटे की पूछताछ के बाद गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ED ने गिरफ्तार कर लिया है. अब मुख्यमंत्री केजरीवाल पर शिकंजा कसता जा रहा है. गुरुवार रात करीब 9 बजे ED की टीम पूछताछ के लिए सीएम केजरीवाल के घर पहुंची थी. तभी से उनके घर के बाहर आम आदमी पार्टी के मंत्री, विधायक और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगाने लगा. करीब दो घंटे की पूछताछ के बाद टीम ने रात 12:10 पर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया.

ED के लॉकअप में कटी केजरीवाल की रात 
हाईकोर्ट से राहत नहीं मिलने के बाद ED ने देर रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उन्होंने इस तरह से गिरफ्तारी को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए जल्द से जल्द सुनवाई करने का अनुरोध किया है. वहीं सुप्रीम कोर्ट ने उनके अनुरोध को ठुकरा दिया है. इसके बाद केजरीवाल की रात ED के लॉकअप में गुजरी. आइए जानते हैं कैसी कटी केजरीवाल की रात... 

घर से मंगाई दवाई और कंबल
ED ने द‍िल्‍ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्‍ड्र‍िंग के मामले में 21 मार्च की रात दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को उनके आवास से दो घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उनका मेडिकल करवाने के बाद उन्हें ED ने अपने लॉकउप में बंद कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरी रात दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की करवट बदलने में ही गुजर गई और वो ठीक से सो नहीं पाए. इसके बाद केजरीवाल ने अपने घर से कुछ दवाइयां और कंबल मंगवाया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़