भारत जोड़ो न्याय यात्रा को पश्चिम बंगाल में रैलियों की इजाजत मिलने में आ रही दिक्कत: कांग्रेस

Bharat Jodo Nyay Yatra: अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हमें सिलीगुड़ी में एक सार्वजनिक बैठक आयोजित करने की अनुमति नहीं दी गई. हमें राज्य सरकार से बेहतर सहयोग की उम्मीद थी.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 26, 2024, 05:03 PM IST
  • अधीर रंजन चौधरी ने उठाए TMC पर सवाल
  • राहुल गांधी की यात्रा को अनुमति नहीं देने पर चौधरी का हमला
भारत जोड़ो न्याय यात्रा को पश्चिम बंगाल में रैलियों की इजाजत मिलने में आ रही दिक्कत: कांग्रेस

Bharat Jodo Nyay Yatra: पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी को पश्चिम बंगाल में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत कुछ सार्वजनिक बैठकें आयोजित करने की अनुमति मिलने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. सिलीगुड़ी में पत्रकारों से बात करते हुए चौधरी ने कहा कि यात्रा का कार्यक्रम राज्य में प्रशासन को बहुत पहले ही सौंप दिया गया था.

उन्होंने कहा, 'कुछ स्थानों पर, हमें बाधाओं का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि हमें परीक्षाओं का हवाला देते हुए सार्वजनिक बैठकें आयोजित करने की अनुमति नहीं मिल रही है. भारत जोड़ो न्याय यात्रा को असम सहित पूर्वोत्तर में समस्याओं का सामना करना पड़ा है और अब TMC शासित पश्चिम बंगाल में भी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

उन्होंने आगे कहा, 'हमें सिलीगुड़ी में एक सार्वजनिक बैठक आयोजित करने की अनुमति नहीं दी गई. हमें राज्य सरकार से बेहतर सहयोग की उम्मीद थी. वैसे भी, कुछ बदलावों को छोड़कर यात्रा का मार्ग और यात्रा कार्यक्रम वही है.'

चौधरी ने दावा किया कि यात्रा का लोकसभा चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है. बता दें कि 14 जनवरी को मणिपुर से शुरू हुई यात्रा ने गुरुवार को असम से पश्चिम बंगाल में प्रवेश किया और दो दिन का विश्राम लिया. यह 28 जनवरी को फिर से शुरू होनी है. हालांकि, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में प्रशासन पर कोई राजनीतिक दवाब नहीं है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़