सिद्धू मूसेवाला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा, जानिए क्या-क्या आया सामने

अंतिम संस्कार के लिए सिद्धू मूसेवाला के गांव में लोग जमा हुए. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि मूसेवाला के शरीर पर गोलियों के 24 निशान मिले.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 31, 2022, 12:47 PM IST
  • 5 डॉक्टर्स की टीम ने किया पोस्टमार्टम
  • सिद्धू के शरीर पर 24 गोलियों के निशान
सिद्धू मूसेवाला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा, जानिए क्या-क्या आया सामने

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार के लिए उनके पैतृक गांव मूसा में भारी तादाद में लोग जमा हुए हैं. इस बीच पोस्टमॉर्टम में डॉक्टरों को मूसेवाला के शरीर पर गोलियों के 24 निशान मिले हैं. आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के बाएं फेफड़े और लिवर में गोली लगी है. शायद इसी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई और साथ ही खून ज़्यादा बहना भी एक वजह बना.

मूसेवाला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

5 डॉक्टर्स की टीम ने किया पोस्टमार्टम
शरीर पर 24 गोलियों के निशान
सिर, पैर, छाती और पेट में लगी गोलियां
बाएं फेफड़े और लीवर में गोली लगी 
इंटरनल ब्लीडिंग की वजह से मौत की आशंका

इसके अलावा उनकी पैर सर छाती और पेट में गोलियों के निशान मिले हैं. सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में कई खुलासे हुए हैं. सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार को देखते हुए पंजाब में पुलिस अलर्ट पर है. जबकि इस हत्या में जिस गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई का नाम आया है, उसे अब एनकाउंटर का डर है. इसलिए वो अब अपनी जान बचाने के लिए कोर्ट के शरण में है.

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. इस हमले में जहां एक ओर कई कारों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है वहीं दूसरी ओर कई नाम सामने आए हैं.

इससे पहले सोमवार को सिंगर सिद्धू मूसेवाला के शव का पोस्टमॉर्टम पूरा हो गया. पोस्टमॉर्टम के दौरान फॉरेंसिक टीम भी वहां मौजूद रही.

लॉरेंस की जेल में सुरक्षा और कड़ी कर दी गई

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की FIR में जिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम है. तिहाड़ जेल के सूत्रों के अनुसार, लॉरेंस की जेल में सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है. लॉरेंस तिहाड़ जेल नंबर 8 की हाई सिक्योरिटी वार्ड में बंद है और कल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उससे पूछताछ भी की थी.

मूसेवाला मर्डर पर 5 बड़े खुलासे

खुलासा नंबर 1). कई महीने से रची जा रही थी साजिश

खुलासा नंबर 2). तिहाड़ जेल से 9643****** नंबर से कॉल

खुलासा नंबर 3). गैंगस्टर शाहरुख को मारने की जिम्मेदारी दी गई थी

खुलासा नंबर 4). शाहरुख ने हत्या के लिए AK-47 मांगी थी

खुलासा नंबर 5). गोल्डी बरार, लॉरेंस बिश्नोई समेत कई गैंग शामिल

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद शाहरुख नाम के अपराधी से पुलिस ने पूछताछ की है. पूछताछ में शाहरुख ने पुलिस को बताया कि गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने ही मूसेवाला की हत्या की सुपारी दी थी. शाहरुख ने पुलिस को आठ गैंगस्टरों के नाम भी बताएं हैं. ये गैंगस्टर है.

गोल्डी बरार
लॉरेंस बिश्नोई
मनकीरत औलख के मैनेजर सचिन
जग्गू भगवानपुरिया
अमित काजला
सोनू काजल
सतेंद्र काला
अजय गिल

मूसेवाला मर्डर में शाहरुख की एंट्री!

तिहाड़ जेल में हाशिम बाबा ने बात कराई. शाहरुख की बात लॉरेंस बिश्नोई से करवाई. बिश्नोई ने गोल्डी से शाहरुख का संपर्क करवाया. शाहरुख गोल्डी से Signal app पर बात करता था. गोल्डी ने शाहरुख को मूसेवाला के मर्डर की सुपारी दी. शाहरुख ने गोल्डी बरार से AK 47 की मांग की थी.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर जांच जारी है, हर पल इस मामले में नया अपडेट आ रहा है. हर किसी को इंतजार है कि इस हाई प्रोफाइल मर्डर के पीछे की वजह का खुलासा कब होता है.

इसे भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की मौत से पहले खालिस्तानी अलगाववादी नेताओं से क्यों हुई थी मुलाकात? जानिए वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़