Bihar Crime: नाबालिग को भगा ले गया पुलिस वाला, CO को मारने का प्रसास, फायरिंग, बच्ची से रेप, पढ़ें- अपराध की बड़ी खबरें

Bihar Crime News: बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर राज्य के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरा. उन्होंने हाल में घटी 143 घटनाओं की सूची जारी की.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Sep 26, 2024, 01:50 PM IST
  • पटना में चोरी के आरोप में दो लोगों की हत्या
  • छपरा में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म
Bihar Crime: नाबालिग को भगा ले गया पुलिस वाला, CO को मारने का प्रसास, फायरिंग, बच्ची से रेप, पढ़ें- अपराध की बड़ी खबरें

Bihar News: बिहार एक अच्छा राज्य है. बिहार को और बेहतर बनाने के लिए सरकारें काम कर रही हैं. लेकिन यहां अपराध पर नकेल कसना एक बड़ी चुनौती है. यहां हर दिन कोई ना कोई बड़ी घटना सामने आ ही जाती है. हत्या करना तो अपराधियों का खेल हो गया है. ज्यादा पीछे ना जाते हुए कुछ ताजा घटनाओं पर प्रकाश डालते हैं.

सारण के रिविलगंज थाना क्षेत्र के रामपुर भट्ट गांव में बुधवार की रात घर में सो रही महिला व युवती को बदमाश ने चाकू से गोद दिया. इसमें महिला की मौत हो गई और युवती बुरी से जख्मी हो गई.

बात राजधानी पटना की करें तो यहां दीघा थाना क्षेत्र के पोल्सन रोड पर गुरुवार की सुबह एक दुकान में चोरी के प्रयास में पकड़े जाने पर दो लोगों की पीटकर हत्या कर दी गई. दोनों को बुरी तरह पीटा गया था.

वहीं, बक्सर में नगर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम को बाइक सवार अपराधियों ने झपट्टा मारकर एक व्यक्ति से पौने चार लाख रुपये छीन लिए. दूसरी तरफ सुपौल में हवाई फायरिंग करते हुए  ग्रामीण बैंक के कैशियर से बाइक लूट ली गई.

3 साल की बच्ची से गलत काम
छपरा में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई. भगवान बाजार थाना क्षेत्र में बच्ची पढ़ने जाती थी, जहां शिक्षक द्वारा ही इस घिनौने काम को अंजाम दिया गया. आक्रोशित लोगों ने थाना के सामने प्रदर्शन किया.

मुजफ्फरपुर में CO को आग में धकेलने का प्रयास किया गया. वे अतिक्रमण खाली कराने गए थे. यह मुशहरी थाना के रमई नगर की घटना है. वहीं, दूसरी तरफ जमुई में मोहनपुर (लक्ष्मीपुर) थाने में तैनात बिहार पुलिस के एक जवान द्वारा नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का मामला प्रकाश में आया.

तेजस्वी ने फिर सरकार को घेरा
बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर राज्य के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरा. उन्होंने हाल में घटी 143 घटनाओं की सूची जारी की. वे फिलहाल परिवार के साथ दुबई में छुट्टियां बिता रहे हैं. लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार की घेराबंदी की.

ये भी पढ़ें- भारतीयों के लिए फिर जारी हुई एडवाइजरी, लेबनान छोड़ने को कहा, इजरायल बड़े हमले की तैयारी में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़