Delhi IGI Airport accident: बारिश से इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, छत गिरने से 1 की मौत, कई गाड़ियां दबी

IGI Terminal 1 Accident: राजधानी दिल्ली में एयरपोर्ट के टर्मिनल नबर एक पर तड़के सुबह बड़ा हादसा हो गया. पहली बारिश के बाद सुबह के समय इंदिरा गांधी एयरपोर्ट की छत नीचे खड़ी गाड़ियों पर आ गिरी.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jun 28, 2024, 01:10 PM IST
Delhi IGI Airport accident: बारिश से इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, छत गिरने से 1 की मौत, कई गाड़ियां दबी

नई दिल्ली: IGI Terminal 1 Accident: राजधानी दिल्ली में एयरपोर्ट के टर्मिनल नबर एक पर तड़के सुबह बड़ा हादसा हो गया. पहली बारिश के बाद सुबह के समय इंदिरा गांधी एयरपोर्ट की छत नीचे खड़ी गाड़ियों पर आ गिरी. भारी भरकम छत गिरने से कई गाडियां पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल कर्मियों की टीम ने रेस्क्यू शुरू किया और घायलों इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 6 घायल हैं.
 

बारिश के बाद गिरी भारी भरकम छत 
शुक्रवार की सुबह Delhi IGI Airport के टर्मिनल 1 पर बारिश के बाद अचानक एक गाड़ी के ऊपर छत आ गिरी. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. वहीँ घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर फायरब्रिगेड की टीम पहुंची और वहां तुरंत 3 दमकल की गाड़ियां भेजी गई. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में एक युवक गाड़ी में फंस गया, जबकि तीनअन्य लोग घायल हुए हैं. बता दें कि इस हादसे में के व्यक्ति की इलाज एक दौरान मौत हो गई है.

टीम ने किए रेस्क्यू...
दिल्ली अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हुए इस हादसे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें GI Airport के टर्मिनल 1 के बाहर खड़ी गाड़ियों पर चारी भरकम छत गिरी हुई दिख रही है. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त गाडी में लोग बैठे हुए थे, जिन्हें बमुश्किल टीम ने रेस्क्यू कर बहार निकला और इलाज के लिए अस्पताल भेजा है.

शुक्रवार तड़के दिल्ली एनसीआर समेत नॉएडा, गाजियाबाद समेत अलग अलग इलाके में सुबह के वक्त भारी बारिश हुए, जिसके बाद राजधानी की सड़कें जलमग्न हो गईं. इस कारण दिल्ली की रफ़्तार थम गई.

विमानन मंत्री ने दी प्रतिक्रिया 
वहीं हादसे के बाद विमानन मंत्री ने राम मोहन नायडू ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी कि "टी1 दिल्ली हवाई अड्डे पर छत गिरने की घटना की व्यक्तिगत रूप से निगरानी कर रहा हूं. प्रथम उत्तरदाता साइट पर काम कर रहे हैं। साथ ही एयरलाइंस को टी1 पर सभी प्रभावित यात्रियों की सहायता करने की सलाह दी.  घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. बचाव कार्य अभी भी जारी है."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़