दिल्ली हिंसा: बहुत निर्ममता से की गयी अंकित की हत्या,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

दिल्ली हिंसा में मारे गए आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलता है कि अंकित शर्मा की हत्या बहुत निर्दयता से की गयी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2020, 11:47 PM IST
    • अंकित शर्मा के परिवार ने हत्या के लिये ताहिर को बताया जिम्मेदार
    • बहुत निर्ममता से की गयी अंकित की हत्या
    • हिंसा का वीभत्स रूप सामने आ रहा है
दिल्ली हिंसा: बहुत निर्ममता से की गयी अंकित की हत्या,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

दिल्ली: दिल्ली में हुई हिंसा का वीभत्स रूप सामने आ रहा है. आज अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने से कई लोगों के चेहरे बेनकाब हो गये. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू के निशान होने का खुलासा हुआ है. अंकित के पेट और सीने में चाकू के निशान मिले हैं. पूरे शरीर पर चाकू के कई निशान हैं. उनकी हत्या बेरहमी से की गई.  पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलता है कि दिल्ली में नागरिकता कानून के विरोध पर मानवता और सद्भाव की किस कदर हत्या की गयी है. 

अंकित शर्मा के परिवार ने ताहिर पर आरोप

अंकित शर्मा के परिवार ने ताहिर हुसैन को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है. परिवार के मुताबिक अचानक बाहर से पड़ोस में रहने वाले एक परिवार की मदद के लिए गुहार सुनाई दी. गुहार सुनकर अंकित मदद के लिए बाहर आए. अंकित की मां ने उन्हें रोका भी, लेकिन उन्होंने मां की नहीं सुनी. अंकित उस वक्त जो घर से निकला, फिर वापस नहीं लौटा, लौटी तो अंकित की लाश, वो भी पास के नाले से बरामद हुई.

ताहिर के घर पर हुई दिल्ली को दहलाने की साजिश 

AAP पार्षद के घर के छत पर पत्थरों और पेट्रोल बम से भरी टोकरियां इधर-उधर बिखरी पड़ी मिलीं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ उपद्रवी एक मकान की छत से पत्थर और पेट्रोल बम नीचे बरसा रहे हैं. बताया जाता है कि जिस मकान की छत से हमला किया गया वो मकान मुस्तफाबाद विधानसभा में नेहरू विहार वार्ड से AAP के पार्षद हाजी ताहिर हुसैन का है.

आम आदमी पार्टी से बाहर किया गया ताहिर

अंकित शर्मा की हत्‍या मामले में आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन पर मामला दर्ज हो चुका है. इसके बाद पार्टी ने तुरंत एक्‍शन लेते हुए उन्‍हें पार्टी से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया. बता दें कि उनका नाम दंगाइयों का साथ देने में आ रहा है. आपको बता दें कि 24 फरवरी से शुरू हुई हिंसा में अब तक 38 लोग मारे जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली हिंसा: कपिल मिश्रा के बहाने खुद के 'ज़ुबानी ज़हर' के बचाव में विपक्ष

 

ट्रेंडिंग न्यूज़