आप विधायक बलजिंदर कौर के साथ घरेलू हिंसा, पति ने सरेआम पीटा

विधायक बलजिंदर कौर को अपने पति सुखराज सिंह के साथ वीडियो में बहस करते हुए सुना जा सकता है. सिंह अचानक उठने के बाद कौर को थप्पड़ मारते हुए दिखते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 04:47 PM IST
  • कौर ने 2019 में आप के युवा शाखा के संयोजक सिंह से शादी की थी
  • उन्होंने वर्ष 2009 में पंजाब विश्वविद्यालय, पटियाला से एम.फिल किया
आप विधायक बलजिंदर कौर के साथ घरेलू हिंसा, पति ने सरेआम पीटा

बठिंडा: आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर को उनके पति द्वारा थप्पड़ मारने का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने कहा कि उन्होंने वीडियो देखा है और इस घटना का स्वत: संज्ञान लेंगी. 

क्या है वीडियो में 
10 जुलाई को शूट किए गए इस वीडियो में तलवंडी से दो बार की विधायक साबो को अपने पति सुखराज सिंह के साथ बहस करते हुए सुना जा सकता है. वीडियो में सिंह अचानक उठने के बाद कौर को थप्पड़ मारते हुए दिखते हैं. 

वीडियो में दिख रहा है कि जोड़े के पास खड़े कुछ लोग हस्तक्षेप करते हैं और सिंह को धक्का देते हैं. टिप्पणी के लिए कौर से संपर्क नहीं हो सका. आप विधायक की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. 

तीन साल पहले हुई शादी
कौर ने फरवरी, 2019 में माझा क्षेत्र के लिए आप के युवा शाखा के संयोजक सिंह से शादी की थी. उन्होंने वर्ष 2009 में पंजाब विश्वविद्यालय, पटियाला से एम.फिल किया. राजनीति में आने से पहले वह फतेहगढ़ साहिब में माता गुजरी कॉलेज में अंग्रेजी की प्रोफेसर थीं.

इसे भी पढ़ें-   पद्म श्री से सम्मानित कमला पुजारी से अस्पताल में जबरदस्ती कराया डांस, आदिवासी समुदाय हुआ आहत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़