Haridwar News: अंधविश्वास पर यकीन कर ब्लड कैंसर का कर रहे थे इलाज, गंगा में डुबोकर मां-बाप ने अपने ही मासूम को उतारा मौत के घाट

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां मां-बाप ने अंधविश्वास पर यकीन कर अपने ही खून को गंगा में डूबोकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 25, 2024, 07:33 AM IST
Haridwar News: अंधविश्वास पर यकीन कर ब्लड कैंसर का कर रहे थे इलाज, गंगा में डुबोकर मां-बाप ने अपने ही मासूम को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां मां-बाप ने अंधविश्वास पर यकीन कर अपने ही खून को गंगा में डूबोकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने पांच साल के मासूम के शव्ब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और साथ ही साथ में आए परिजनों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी गई है।

जानिए क्या है पूरा मामला...
दिल्ली के सोनिया विहार निवासी राजकुमार सैनी का सात साल का बेटा रवि ब्लड कैंसर की बीमारी से ग्रस्त था. मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से रवि का इलाज चल रहा था. बीतें दिन दिल्ली एम्स भी लाया गया था, लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को घर ले जाने के लिए कह दिया. इसके बाद राजकुमार सैनी को किसी ने यह सलाह दे दी कि हरिद्वार में हरकी पैड़ी पर गंगा में स्नान कराने से रवि को इस जानलेवा बीमारी से छुटकारा मिल जाएगा. 

हरिद्वार में हरकी पैड़ी पर बच्चे की मौत
गंगा स्नान करवाने से ब्लड कैंसर की बीमारी से बच्चे को छुटकारा मिलने की बात सुन. राजकुमार सैनी टैक्सी कर अपनी पत्नी, साली और बच्चे के साथ दिल्ली से हरिद्वार आ गया. इसके बाद हरकी पैड़ी ब्रह्मकुंड पर बच्चे को गंगा में स्नान कराने लगे. उन्होंने कई मिनट तक बच्चे को पानी में डुबोए रखा. यह देख आसपास में खड़े लोगों ने शोर मचाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. पानी में डूबने से सात साल के रवि की मौत हो गई थी. 

पुलिस ने दी जानकरी...
हर की पौड़ी पुलिस थाने की प्रभारी भावना कैंथोला ने इस मामले में अधिक जानकारी देते बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. थाना प्रभारी ने बताया कि बच्चे के माता-पिता राजकुमार सैनी, शांति और चाची सुधा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि बच्चा ब्लड कैंसर से पीड़ित था और अपने माता-पिता के साथ दिल्ली में रहता था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़