UP में मनीष सिसोदिया, संजय सिंह को रैली करना पड़ा भारी, दर्ज हुआ मुकदमा

आगरा में इन दिनों धारा 144 लागू है. पुलिस ने तिरंगा यात्रा निकाले जाने पर सोमवार को सिसौदिया, संजय सिंह, बनै सिंह पहलवान, कपिल वाजपेई, अनमोल बंसल समेत आप के 17 पदाधिकारियों पर मुकदमा दर्ज किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2021, 08:07 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • आगरा में है धारा 144
UP में मनीष सिसोदिया, संजय सिंह को रैली करना पड़ा भारी, दर्ज हुआ मुकदमा

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार को तिरंगा संकल्प यात्रा निकालने पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसौदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर सोमवार को कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन और अधिक भीड़ जुटाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया.

17 नामजद और 450 आरोपी अज्ञात
इस संबंध में थाना लोहामंडी एसएसआई इतुल चौधरी ने बताया कि सोमवार को दर्ज मुकदमे में 17 नामजद और 450 अज्ञात आरोपी हैं. उल्लेखनीय है कि आप ने रविवार को यहां तिरंगा संकल्प यात्रा निकाली थी. इसे पहले जीआईसी मैदान से बिजलीघर तक निकाला जाना था लेकिन इसके लिए प्रशासन ने अनुमति नहीं दी थी. बाद में मार्ग बदलने पर अनुमति दी गई थी. तब यात्रा जीआईसी मैदान से शुरू होकर शहीद स्मारक तक गई थी. इस यात्रा में सिसौदिया, संजय सिंह भी शामिल हुए थे. सिसौदिया ने यात्रा को रवाना किया था.

आगरा में लागू है 144
आगरा में इन दिनों धारा 144 लागू है. पुलिस ने तिरंगा यात्रा निकाले जाने पर सोमवार को सिसौदिया, संजय सिंह, बनै सिंह पहलवान, कपिल वाजपेई, अनमोल बंसल समेत आप के 17 पदाधिकारियों पर मुकदमा दर्ज किया है. इसमें 450 अज्ञात आरोपी भी हैं. यह मुकदमा थाना लोहामंडी में दर्ज किया गया है. इस संबंध में थाना लोहामंडी एसएसआई इतुल चौधरी ने बताया कि कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन और अधिक भीड़ जुटाने के आरोप में यह मुकदमा दर्ज किया गया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़