UP: कोचिंग के लिए घर से निकली बच्ची से गैंगरेप, गर्दन और प्राइवेट पार्ट पर हमला

लड़की शनिवार शाम को कोचिंग सेंटर के लिए घर से निकली थी. देर रात तक जब वह नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश करने लगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2021, 10:41 AM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया
UP: कोचिंग के लिए घर से निकली बच्ची से गैंगरेप, गर्दन और प्राइवेट पार्ट पर हमला

पीलीभीतः उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में 16 साल की स्कूली छात्रा के साथ निर्मम दुष्कर्म और हत्या के मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने रविवार सुबह गन्ने के खेत में एक स्कूली छात्रा का खून से सना, अर्धनग्न शव बरामद किया. बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान थे.

पिता ने की शव की पहचान
उसके पिता एक सफाई कर्मचारी हैं. उन्होंने शव की पहचान की. मौके से बच्ची की साइकिल, स्कूल बैग, बीयर की चार बोतलें और स्नैक्स के रैपर मिले हैं. लड़की के लापता होने के बाद परिवार ने शिकायत दर्ज की थी जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण पॉक्सो अधिनियम 2013 की संबंधित धाराओं के साथ आईपीसी की धारा 363 (अपहरण) 376 (दुष्कर्म) और 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई.

कोचिंग के लिए घर से निकली थी बच्ची
लड़की शनिवार शाम को कोचिंग सेंटर के लिए घर से निकली थी. देर रात तक जब वह नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश करने लगे. कोचिंग सेंटर ने उन्हें बताया कि वह शनिवार को क्लास में नहीं आई .

ये भी पढ़ेंः Jharkhand Foundation Day: झारखंड आंदोलन का वो प्रमुख चेहरा, जिसकी कप्तानी में देश ने जीता पहला ओलंपिक गोल्ड

पीछा कर रहा था लड़का
इसके बाद परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और कहा कि उन्हें एक लड़के पर शक है जिसे पहले लड़की का पीछा करते देखा गया था. पुलिस लड़के को उसके घर से उठाकर पूछताछ के लिए थाने ले गई. हालांकि, उन्होंने दावा किया कि उसे लड़की के ठिकाने की जानकारी नहीं है.

गन्ने के खेत में मिला शव
बाद में लड़की का शव गांव से करीब 500 मीटर दूर एक गन्ने के खेत में मिला. पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक (एसपी), दिनेश कुमार ने कहा, शव बरामद करने के तुरंत बाद हमने अपराध स्थल पर सबूत इकट्ठा करने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों को बुलाया गया. 

बच्ची के शरीर पर चोट के निशान
बच्ची के चेहरे, गर्दन और पेट के नीचे चोट के निशान थे. हमने परिवार की शिकायत के आधार पर दुष्कर्म की धारा को प्राथमिकी में शामिल किया है. हालांकि, शव परीक्षण यौन उत्पीड़न के आरोपों की पुष्टि करेगा. इस मामले में चार टीमें काम कर रही हैं और कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. जल्द ही सफलता मिलने की संभावना है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़