Noida News: पति नहीं देता था समय, बेंगलुरु भाग गई पत्नी, पुलिस ने पकड़ा तो खुला ये बड़ा राज

Noida Sector 58 News: बिहार के जिला दरभंगा के मूलरूप निवासी पति ने पत्नी के घर पर ना मिलने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी. पुलिस ने जांच करते हुए महिला की लोकेशन निकाली तो वह बेंगलुरु में थी.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 21, 2024, 05:45 PM IST
  • महिला की लोकेशन बेंगलुरु में निकली
  • पति समय देता नहीं था
Noida News: पति नहीं देता था समय, बेंगलुरु भाग गई पत्नी, पुलिस ने पकड़ा तो खुला ये बड़ा राज

Noida News: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें महिला बच्चों को लेकर फरार हो गई. दरअसल, महिला, अपने पति से खुश नहीं थी. वह कहती है कि पति उसे समय नहीं देता था. मामला नोएडा सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के बिशनपुरा का है. जहां पति के साथ किराए पर रहने वाली महिला अपने बच्चों के साथ एक हफ्ते पहले लापता हो गई.

बिहार के जिला दरभंगा के मूलरूप निवासी पति ने पत्नी के घर पर ना मिलने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी. पुलिस ने जांच करते हुए महिला की लोकेशन निकाली तो वह बेंगलुरु में थी.

पत्नी एक व्यक्ति के साथ मिली
नोएडा पुलिस ने जब बेंगलुरु में पत्नी को खोज लिया तो उनके साथ एक युवक भी था. महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति सुबह ऑफिस चला जाता था, शाम में आता था. समय देता नहीं था और हर रोज घर आने पर दरभंगा लौट जाने की बात करता था. पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह वापस गांव नहीं जाना चाहती थी.

युवक के संपर्क में आई पत्नी
पत्नी ने बताया कि पति के पास टाइम नहीं था. वह उस दौरान एक युवत के संपर्क में आई और वह उसे अपने साथ ले गया. बता दें कि महिला ने पति पर उत्पीड़न करने का भी आरोप लगाया.

पति ने लगाया ये आरोप
पति ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं. 14 अक्तूबर की शाम घर लौटे तो पत्नी और दो वर्षीय बच्चा घर पर नहीं था. उन्होंने आरोप लगाया कि घर पर रखे जेवरात और रुपये भी नहीं थे. बता दें कि पुलिस ने महिला को उसके माता-पिता के पास भेज दिया है और पति को हिदायद देकर घर भेज दिया.

ये भी पढ़ें- यूपी: करवाचौथ पर ससुराल जा रही महिला हेड कांस्टेबल से रेप, दांत तोड़ा, दरिंदे ने रास्ते से ऐसे किया अगवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़