पाक अधिकृत कश्मीर फिर बनेगा भारत का हिस्सा, केंद्रीय मंत्री ने कर दिया बड़ा ऐलान

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की दिल्ली में हुई रैली में कहा- अगर अंग्रेजों ने साजिश न कि होती तो कोई तरीका नहीं था जिससे पीओके भारत से जाता. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2023, 08:59 PM IST
  • एक रैली में बोले केंद्रीय मंत्री वीके सिंह.
  • बोले- पाक सरकार PoK में जुल्म कर रही.
पाक अधिकृत कश्मीर फिर बनेगा भारत का हिस्सा, केंद्रीय मंत्री ने कर दिया बड़ा ऐलान

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा है कि वह दिल ज्यादा दूर नहीं जब पाक अधिकृत कश्मीर एक बार फिर भारत का हिस्सा होगा. उन्होंने कहा- अगर अंग्रेजों ने साजिश न कि होती तो कोई तरीका नहीं था जिससे पीओके भारत से जाता. माउंटबेटन ने उस समय के प्रधानमंत्री को गलत सलाह देते हुए साजिश रची. 

क्या बोले वीके सिंह
वीके सिंह ने कहा-पाकिस्तान को शुरू से यह डर सताता रहा है कि पीओके में रहने वाले लोग जिनके रिश्तेदार भारतीय कश्मीर में हैं वो एक बार फिर अपने रिश्तेदारों से जुड़ना चाहेंगे. इसलिए पाकिस्तान उन लोगों पर हमेशा जोर, ज्यादती करता रहता है.पीओके भारत का था, है और सदा रहेगा

इंद्रेश कुमार का बयान
इस अवसर पर मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के मुख्य संरक्षक और संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने ऐलान किया कि बहुत जल्द पीओके के साथ साथ ब्लूचिस्तान और सिंध भी पाक की नापाक हरकतों, बदनीयती और बहुत तेजी से चरमराती अर्थव्यवस्था के कारण अलग हो जाएगा. रविवार को राष्ट्रवादी मुस्लिम संगठन ने लालकिला से विशाल रैली निकाली, जिसमें घोषणा की गई कि मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने ठाना है, पीओके में तिरंगा फहराना है. 

कुमार ने कहा कि पाकिस्तान की हुकूमत, हुकूमते जुल्म है, जबकि भारत की सरकार और यह देश अमन और चैन का मुल्क है. हिंदुस्तान की सरकार द्वारा हिंदुस्तान का भाईचारा, अमन, शांति, तहजीब को देखते हुए पीओके भारत के साथ जुड़ना चाहता है. वहीं मंच के राष्ट्रीय संयोजक शाहिद अख्तर ने कहा कि मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने धारा 370 और 35ए जैसी चीजें हटा के यह दिखाया दिया है कि भारत की सरकार कश्मीर और कश्मीरियों को अपने दिल में रखती और उनकी बेहतरी के लिए काम करती है.

ये भी पढ़ें- कैसे पाकिस्तान के लिए संकट बना तालिबान 2.0, TTP ने कर दिया है नाक में दम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़