गुजरात के मोरबी में बड़ा हादसा, नदी में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली, 17 लोग पानी में बहे

Gujarat Morbi Accident: गुजरात के मोरबी में एक बड़ा हादसा देखने को मिला है. बता दें कि बीते रविवार एक ट्रैक्टर ट्रॉली नदी में गिर गई. इस हादसे में 17 लोग पानी में बह गए. मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने 10 लोगों का बचाव कर लिया है. 

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Aug 26, 2024, 12:01 PM IST
  • पानी में गिरा ट्रैक्टर ट्रॉली
  • नदी में बह गए 17 लोग
गुजरात के मोरबी में बड़ा हादसा, नदी में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली, 17 लोग पानी में बहे

नई दिल्ली:  Gujarat Morbi Accident: गुजरात में बीते दिनों से भारी बारिश हो रही है. लगातार हो रही बरसात आमजन के लिए आफत बनी हुई है. इसी बीच प्रदेश के मोरबी में एक बड़ा हादसा हुआ है. सोमवार  26 अगस्त 2024 को तड़के सुबह मोरबी में 17 यात्रियों को लेकर जा रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली पानी में गिर गई. घटना की जानकारी मिलते ही NDRF की टीम ने मौके पर पहुंचकर 10 लोगों का रेस्क्यू किया. वहीं 7 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. 

बारिश के कारण हुआ हादसा 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारी बारिश के कारण हलवीद तहसील के धवाना गांव के पास से बहने वाली कनकावती नदी में बाढ़ आ गई थी. इस दौरान नदी का पानी सड़क तक पहुंच गया और तभी किनारे से गुजर रही एक ट्रैक्ट ट्ऱॉली पलटकर नदी की धारा में बह गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ट्रैक्टर ट्रॉली में कम से कम 17 लोग सवार थे. 

तड़के सुबह हुआ हादसा
बता दें कि नदी में ट्रॉली गिरने से उसमें 17 लोग डूब गए. लोगों को बचाने के लिए तुरंत बचाव अभियान चलाया गया. इस दौरान 10 लोगों को रेस्क्यू तो कर लिया गया है, लेकिन 7 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक ट्रॉली सोमवार करीब 3 बजकर 45 मिनट पर हादसे का शिकार हुई. वहीं सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. 

गुजरात में भारी बारिश का कहर 
बता दें कि गुजरात में इन दिनों भारी बारिश का कहर जारी है. शनिवार और रविवार ( 24 अगस्त 2024- 25 अगस्त 2024) को प्रदेश में भारी बारिश हुई. राज्य अपातकालीन अभियान केंद्र के आंकड़ों के अनुसार गुजरात के वलसाड जिले के वापी तालुका क्षेत्र में रविवार 25 अगस्त 2024 को 326mm तक की बारिश दर्ज की गई. भारी बरसात के कारण नर्मदा, तापी और सूरत जैसे जिले बुरी तरह प्रभावित हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- अनंत अंबानी के कॉल करने पर भी क्यों शादी में नहीं पहुंचीं कंगना रनौत? अब 2 महीने बाद बताई वजह  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़