राहुल गांधी के खिलाफ एक और मानहानि का मामला! हिमंता बिस्वा शर्मा ने कही ये बड़ी बात

‘अडानी’ ट्वीट को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ हिमंता बिस्वा शर्मा मानहानि का मामला दायर करेंगे. उन्होंने बताया कि 14 अप्रैल को मामला दायर किया जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2023, 07:59 PM IST
  • फिर बढ़ेगी राहुल गांधी की मुसीबतें
  • मानहानि का मामला दायर करेंगे सीएम हिमंत
राहुल गांधी के खिलाफ एक और मानहानि का मामला! हिमंता बिस्वा शर्मा ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा ने रविवार को कहा कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ अडानी समूह से जुड़े एक ट्वीट को लेकर मानहानि का मामला दायर करेंगे. शर्मा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मानहानि का मामला 14 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुवाहाटी दौरे के बाद दायर किया जाएगा.

राहुल गांधी के ट्वीट के खिलाफ दायर होगा मुकदमा
उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी ने जो कुछ भी ट्वीट किया है, वह अपमानजनक है. प्रधानमंत्री के राज्य से रवाना होने के बाद हम जवाब देंगे.' उन्होंने कहा, 'निश्चित रूप से मानहानि का मामला गुवाहाटी में दायर किया जाएगा.'

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल के वर्षों में पार्टी छोड़ने वाले कुछ नेताओं पर तंज कसते हुए शनिवार को कहा था कि अडानी मामले पर सच्चाई छिपाने के लिए रोजाना ध्यान भटकाया जा रहा है. उन्होंने ट्विटर पर अडानी का हवाला देते हुए गुलाम नबी आजाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया, किरण कुमार रेड्डी और अनिल के. एंटनी के नाम लिखते हुए कहा था, 'सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज भटकाते हैं! सवाल वही है - अडानी की कंपनियों में 20,000 करोड़ रुपये की बेनामी रकम किसकी है?'

जानिए हिमंत बिस्व शर्मा ने ट्वीट में क्या कहा
कांग्रेस छोड़ने के बाद, आजाद ने अपनी पार्टी बनाई, जबकि बाकी भाजपा में शामिल हो गए. सिंधिया अब केंद्रीय मंत्री हैं और शर्मा असम के मुख्यमंत्री हैं.

राहुल गांधी के ट्वीट का हवाला देते हुए, शर्मा ने पहले ट्वीट किया था, 'यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से अर्जित अपराध की आय को कहां छुपाया है? और आपने कैसे इतनी बार ओत्तावियो क्वात्रोची को भारतीय न्याय के शिकंजे से बचने दिया? कोई नहीं, हम अदालत में मिलेंगे.' प्रधानमंत्री मोदी कई कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए गुवाहाटी आएंगे.
(इनपुट- भाषा)

इसे भी पढ़ें- Karnataka Chunav: वोक्कालिगा समुदाय को रिझाने में जुटे सभी सियासी दल, 100 सीटों पर है इनका प्रभाव

इसे भी पढ़ें- Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़