यूपी के प्रयागराज में बड़ी वारदात, पति-पत्नी और तीन बेटियों की हत्या

पुलिस अधीक्षक प्रयागराज अजय कुमार ने बताया कि प्रयागराज स्थित नवाबगंज के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. मृतकों में राहुल तिवारी, उसकी पत्नी और तीन बच्चे शामिल हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2022, 12:51 PM IST
  • कौशांबी का रहने वाला था पीड़ित परिवार
  • नवाबगंज के खागलपुर में किराए पर रहता था
यूपी के प्रयागराज में बड़ी वारदात, पति-पत्नी और तीन बेटियों की हत्या

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में शुक्रवार की रात दिल दहलाने वाली वारदात हुई, जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई. शनिवार को इसकी जानकारी होने पर हड़कंप मच गया. डाग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी जांच पड़ताल कर रही है. एक ही परिवार के इतने लोगों की हत्या से गांव में दहशत का माहौल है.

पुलिस अधीक्षक प्रयागराज अजय कुमार ने बताया कि प्रयागराज स्थित नवाबगंज के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. मृतकों में राहुल तिवारी, उसकी पत्नी और तीन बच्चे शामिल हैं. मामले की हर तरह के एंगल से जांच चल रही है. अलग पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

कौशांबी का रहने वाला था परिवार
स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक कौशांबी का रहने वाला परिवार नवाबगंज के खागलपुर में किराए पर रहता था. निवासी भादवा सिराथू थाना कोखराज निवासी राहुल तिवारी दुधारू पशुओं का व्यापार करता था. वह सुरेश कुमार तिवारी के मकान में किराए पर कमरा लेकर रहता था. राहुल तिवारी पत्नी प्रीति और तीन बेटियों के साथ रहता था. बेटियों की उम्र 12, सात और पांच वर्ष थी.

शुक्रवार की रात में राहुल परिवार के साथ खाना खाने के बाद सो रहा था. रात में घर के सभी पांचों लोगों की हत्या कर दी गई. सुबह पड़ोसी दादू ने सबसे पहले शवों को देखा. फिर दूसरे किराएदार संदीप को फोन करके बताया. ग्रामीणों को वारदात की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी. हत्या की सूचना पर नवाबगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड की मदद से छानबीन की जा रही है.

अखिलेश यादव ने उठाए सवाल
समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए. अखिलेश ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ''भाजपा 2.0 के राज में, यूपी डूबा अपराध में. आज का अपराधनामा.

ये भी पढ़िए- अब इस राज्य के लोगों को भी मिलेगी 300 यूनिट बिजली मुफ्त, सीएम ने की बड़ी घोषणा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़