जयपुर में झगड़े के बाद महिला को गाड़ी से कुचलकर मार डाला, नाइट क्लब के बाहर CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना

Jaipur Hit and Run Case: जयपुर के एक नाइट क्लब में बहस के बाद एक शख्स ने अपनी कार से कुचलकर एक लड़की को मार डाला. इसमें लड़की के साथ मौजूद एक लड़का भी घायल हुआ है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Dec 27, 2023, 04:13 PM IST
  • मंगेश अरोड़ा को पुलिस ने पकड़ा
  • पार्टी के बाद नाइट क्लब के बाहर हुई घटना
जयपुर में झगड़े के बाद महिला को गाड़ी से कुचलकर मार डाला, नाइट क्लब के बाहर CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना

Jaipur Hit and Run Case: जयपुर में मंगलवार रात एक नाइट क्लब में बहस के बाद कार से कुचलकर एक महिला की हत्या कर दी गई. यह घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसमें कार चालक घटनास्थल से भाग जाता है और वह महिला सड़क पर नीचे गिरी दिखाई देती है. कैमरे में साफ दिखता है कि कैसे वह गाड़ी वाला अपने सामने खड़े लड़की और लड़के को टक्कर मारता है. इस घटना में लड़की का दोस्त भी घायल हुआ है और लड़की के साथ में खड़ा है. 

मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली महिला उमा सुथार जयपुर में रहती थी और इवेंट्स करवाती थी. वह एक पार्टी के बाद नाइट क्लब से बाहर निकली ही थी कि उसके और बाहर एक कपल के बीच बहस हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि जिसके बाद आरोपी मंगेश ने उमा और एक अन्य शख्स पर अपनी कार चढ़ा दी. उमा की मौत हो गई जबकि व्यक्ति घायल हो गया.

 

आरोपी पकड़ा
मंगेश अरोड़ा की पुलिस तलाश कर रही थी कि इतने में वह जब आत्मसमर्पण करने के लिए अदालत जा रहा था तो तब उसे पुलिस ने पकड़ लिया. जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसके भाई और पिता उसे अदालत ले जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- COVID-19: भारत में JN.1 के मामले बढ़कर 109 हुए, जानें- किन राज्यों में तेजी से फैल रहा संक्रमण?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़