J&K Doda Attack: कश्मीर में कत्लेआम करने वाले 4 आतंकियों के स्केच जारी, सूचना देने वाले को मिलेगा 20 लाख का इनाम

Doda Attack: जम्मू-कश्मीर के डोडा इलाके में आत्मघाती हमले में शामिल 4 आतंकवादियों का पता लगाने के लिए सभी संभव प्रयास किए जा रहे हैं, सुरक्षा कर्मियों ने इन आतंकवादियों के स्केच जारी कर लाखों का इनाम देने की घोषणा की है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jun 13, 2024, 08:10 AM IST
J&K Doda Attack: कश्मीर में कत्लेआम करने वाले 4 आतंकियों के स्केच जारी, सूचना देने वाले को मिलेगा 20 लाख का इनाम

नई दिल्ली, Kashmir doda attack: जम्मू कश्मीर के डोडा इलाके में कत्लेआम करने वाले चार आतंकवादियों के जम्मू-कश्मीर पुलिस ने स्केच जारी कर उनके बारे में जानकारी देने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए कहा कि डोडा जिले में  4 आतंकवादियों ने हमला किया था. अब उन आतंवादियों के स्केच जारी कर दिए गए हैं. पुलिस के प्रवक्ता ने आगे बताया कि इन चारों आतंवादियों की भद्रवाह, थाथरी, गंडोह के ऊपरी इलाकों में मौजूदगी हो सकती है. 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने आधाकारिक ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट किया है. पुलिस ने डोडा में हमला करने वाले चारों आतंवादियों के स्केच जारी किए हैं. पुलिस ने कहा कि प्रत्येक आतंकवादी की जानकारी देने पर 5 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. यानी कि चार आतंकियों की सूचना देने पर 20 लाख रुपये दिया जाएगा.

बता दें कि बीते मंगलवार को चार आतंकवादियों ने भद्रवाह के चतरगल्ला में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की संयुक्त चौकी पर आत्मघाती हमला किया था. इसके बाद कल यानी कि बुधवार को दोबारा से डोडा जिले के गंडोह इलाके में आतंकवादियों की तलाशी करने गई टीम पर भी हमला किया था. इस हमले में 7 सुरक्षाकर्मी सहित एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुआ था.

बस पर किया था हमला
रविवार को आतंकवादियों ने शिव खोरी मंदिर से कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर जा रहे तीर्थयात्रियों को ले जा रही 53 सीटों वाली बस पर हमला किया. यह घटना पोनी इलाके के तेरयाथ गांव के पास हुई. उत्तर प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली के तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस गोलीबारी के बाद रियासी जिले में एक गहरी खाई में गिर गई, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई और 41 अन्य घायल हो गए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़