Doctor Rape Murder Case: डॉक्टरों की आज देशभर में हड़ताल, नहीं मानी ये मांगें, तो Emergency सेवाएं भी कर देंगे ठप...

R G kar hospital doctor’s death: IMA ने ट्रेनी डॉक्टर की रेप-हत्या और घटनास्थल पर भीड़ द्वारा गुंडागर्दी और तोड़फोड़ को लेकर आज सुबह 7 बजे से अगले 24 घंटे गैर-आपात सेवाएं बंद रखने का ऐलान किया है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Aug 16, 2024, 10:48 AM IST
Doctor Rape Murder Case: डॉक्टरों की आज देशभर में हड़ताल, नहीं मानी ये मांगें, तो Emergency सेवाएं भी कर देंगे ठप...

नई दिल्ली, Doctor Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद बेरहमी से हत्या का मामला बढ़ता ही जा रहा है. अब IMA ने अपनी मांगों को लेकर केंद्र सरकार को 72 घंटों का अल्टीमेटम दे दिया है. ट्रेनी डॉक्टर का रेप और निर्माण तरह से हत्या को लेकर देशभर के लोगों में गुस्सा है. 

आज देशभर में डॉक्टरों करेंगे हड़ताल 
बीते दिन भीड़ द्वारा घटनास्थल पर तोड़फोड़ करने के विरोध में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने आज 17 अगस्त को सुबह 6 बजे से पूरे भारत में गैर-आपात सेवाएं बंद रखने का ऐलान किया है. इसके अलावा अपनी मांगों को लेकर सरकार को 72 घंटों का समय दिया है. इसपर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने कहा कि यदि उनकी मांगों को नहीं माना गया, तो वो आपात सेवाएं भी बंद कर देंगे. ट्रेनी डॉक्टर की हत्या के विरोध में आज देशभर के डॉक्टर हाथों पर काली पट्टी बांधकर मरीजों का इलाज करेंगे.

सरकार को दिया 72 घंटों का अल्टीमेटम 
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि 'कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या जघन्य अपराध है और आजादी के दिन 15 अगस्त को घटनास्थल आर. जी. कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में प्रदर्शनकारियों की गुंडागर्दी कर तोड़फोड़ करने के विरोध में 17 अगस्त को सुबह छह बजे से 24 घंटे के लिए देश भर में गैर-आपात सेवाएं बंद रखेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़