कोलकाता रेप-मर्डर केस: बंगाल सरकार पर बरसे अधीर रंजन, दोषियों को बचाने के लगाए आरोप

अधीर रंजन ने कहा-पहले हम कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में जो कहते थे, वह सही है. बंगाल सरकार सुरक्षा देने में सक्षम नहीं है. इसलिए वह सिर्फ अनदेखी कर रही है. यहां सुरक्षा नाम की कोई चीज नहीं है, वे आरोपियों की मदद कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2024, 09:24 PM IST
  • कांग्रेस ने साधा टीएमसी पर निशाना.
  • राज्य में प्रशासन व्यवस्था पर लगाए आरोप.
कोलकाता रेप-मर्डर केस: बंगाल सरकार पर बरसे अधीर रंजन, दोषियों को बचाने के लगाए आरोप

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक महिला डॉक्टर से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है. अब दिग्गज कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चौधरी ने कोलकाता की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और सरकार से दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की. चौधरी ने कहा-कोलकाता में जो हुआ, वह निंदा जनक घटना है. सरकार को इस मामले की जांच करनी चाहिए, लेकिन सरकार संदेह में है और बंगाल ही नहीं पूरे देश में इस घटना को लेकर विरोध हो रहा है.

अधीर रंजन ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर TMC सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा-पहले हम कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में जो कहते थे, वह सही है. बंगाल सरकार सुरक्षा देने में सक्षम नहीं है. इसलिए वह सिर्फ अनदेखी कर रही है. यहां सुरक्षा नाम की कोई चीज नहीं है, वे आरोपियों की मदद कर रहे हैं.

डॉक्टरों की सुरक्षा पर उठाए सवाल
इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा-कोलकाता केस में कौन पास हो रहा है, कौन फेल हो रहा है. ये कहना जल्दबाजी होगी. सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि हम अपने डॉक्टरों को कितनी सुरक्षा दे पा रहे हैं. इससे बड़ा कोई और मुद्दा नहीं हो सकता.

डॉक्टर्स में गुस्सा
दरअसल कोलकाता में एक महिला डॉक्टर से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. मामला सामने आने के बाद देशभर में डॉक्टर्स के अंदर गुस्सा है और उन्होंने हड़ताल पर जाने का फैसला किया है. वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता और वकील कौस्तव बागची ने कलकत्ता हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़