लखीमपुर खीरी हिंसा : आशीष मिश्रा की बंदूक से चलाई गई थीं गोलियों, एफएसएल रिपोर्ट में पुष्टि

लखीमपुर पुलिस ने आशीष मिश्रा और अंकित दास के लाइसेंसी हथियार जब्त किए थे. सभी हथियारों को 15 अक्टूबर को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2021, 05:18 PM IST
  • एफएसएल रिपोर्ट मंगलवार को आई
  • कई राउंड फायरिंग का लगा है आरोप
लखीमपुर खीरी हिंसा : आशीष मिश्रा की बंदूक से चलाई गई थीं गोलियों, एफएसएल रिपोर्ट में पुष्टि

लखीमपुर खीरी: केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की मुसीबत और बढ़ सकती है, क्योंकि फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी ने पुष्टि की है कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी हिंसा के दौरान आरोपी अंकित दास और आशीष मिश्रा की लाइसेंसी बंदूकों से गोलियां चलाई गई थीं.

लखीमपुर पुलिस ने आशीष मिश्रा और अंकित दास के लाइसेंसी हथियार जब्त किए थे. सभी हथियारों को 15 अक्टूबर को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को आई.

किसानों का आरोप
किसानों का आरोप था कि आशीष और अंकित ने हिंसा के दौरान कई राउंड फायरिंग की थी. हालांकि दोनों ने इससे इनकार किया था.

ये भी पढ़ें- सपा और भाजपा में गहरे रिश्ते का आरोप लगाया, जानें क्या बोलीं मायावती

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की लखीमपुर खीरी यात्रा के विरोध में 3 अक्टूबर को हुई हिंसा में आठ लोग मारे गए थे.

क्या है पूरा मामला
भाजपा कार्यकर्ताओं को ले जा रही कार ने चार किसानों और एक पत्रकार को टक्कर मार दी. इसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने भी ड्राइवर और भाजपा कार्यकर्तों की हत्या कर दी थी.

किसानों की मौत के मामले में गिरफ्तार किए गए 13 लोगों में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- चीन ने पाकिस्तान को दिया सबसे बड़ा और उन्नत युद्धपोत, जानें क्या है मकसद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़