Mehbooba Mufti Accident: बाल-बाल बचीं पूर्व CM महबूबा मुफ्ती, गाड़ी का हुआ भीषण एक्सीडेंट

Mehbooba Mufti Accident: जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं आई. पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने इस एक्सीडेंट की जांच करने की मांग की है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2024, 04:38 PM IST
  • जम्मू-कश्मीर में ही हुआ कार का एक्सीडेंट
  • पूर्व सीएम को नहीं आई कोई चोट
Mehbooba Mufti Accident: बाल-बाल बचीं पूर्व CM महबूबा मुफ्ती, गाड़ी का हुआ भीषण एक्सीडेंट

नई दिल्ली: Mehbooba Mufti Accident: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और PDP की प्रमुख महबूबा मुफ्ती की गाड़ी का भीषण एक्सीडेंट हो गया है. उनकी गाड़ी जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जाते हुए दुर्घटनाग्रस्त हुई. गनीमत ये रही कि मुफ्ती को कोई चोट नहीं आई है. महबूबा के सुरक्षा अधिकारियों को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई है. हालांकि, हादसा काफी भीषण था. पूर्व सीएम की गाड़ी बूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

उमर अब्दुला ने कहा- जांच हो
महबूबा मुफ्ती का एक्सीडेंट होने पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने चिंता जाहिर की, उन्होंने इस एक्सीडेंट की जांच कराने की बात भी कही है. उन्होंने सोशल मीडिया पलटेफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, 'यह सुनकर खुशी हुई कि महबूबा मुफ्ती साहिबा उस घटना में घायल होने से बच गईं, जो एक गंभीर घटना हो सकती थी. मुझे उम्मीद है कि सरकार दुर्घटना की परिस्थितियों की जांच करेगी. सुरक्षा में जिन कमियों के चलते ये दुर्घटना हुई है, उन्हें तुरंत एड्रेस करना चाहिए.'

'महबूबा मुफ्ती को नहीं आई चोट'
एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री का वाहन संगम में एक कार से टकरा गया. पूर्व सीएम महबूबा मुफ्तीअग्निकांड के पीड़ितों से मिलने खानबल जा रही थीं. हादसे में पूर्व सीएम को कोई चोट नहीं आई. उनकी निजी सुरक्षा में तैनात एक पुलिस अधिकारी को मामूली चोटें आई हैं. एक्सीडेंट के महबूबा मुफ्ती पूर्व निर्धारित यात्रा पर आगे बढ़ गईं.

दो साल तक रही हैं राज्य की सीएम
गौरतलब है कि महबूबा मुफ्ती जम्मू-कश्मीर की बड़ी महिला नेता हैं. वो भाजपा से गठबंधन कर 2016 से 2018 तक प्रदेश की सीएम रही हैं. इससे पहले मुफ्ती अनंतनाग से सांसद भी रह चुकी हैं. उनके पिता मुफ़्ती मोहम्मद सईद जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री रहे हैं. साल 1989 की वीपी सिंह सरकार में वो भारत के गृहमंत्री भी थे. 

ये भी पढ़ें- Earthquake In Delhi: दिल्ली-NCR में भूकंप के झटके, इतनी रही तीव्रता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़