MP News: आज शाम दिल्ली जाएंगे पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान, क्या मिलने वाली है नई जिम्मेदारी?

Shivraj Singh Chauhan:  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिवराज आज शाम 7:30 बजे नड्डा से दिल्ली में मुलाकात कर सकते हैं. लोग कयास लगा रहे हैं कि पार्टी जल्द ही शिवराज सिंह चौहान को कोई नई जिम्मेदारी दे सकती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2023, 02:25 PM IST
  • आज शाम दिल्ली जाएंगे शिवराज
  • जेपी नड्डा से कर सकते हैं मुलाकात
MP News: आज शाम दिल्ली जाएंगे पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान, क्या मिलने वाली है नई जिम्मेदारी?

नई दिल्ली: Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज शाम (18 दिसंबर) दिल्ली जा रहे हैं. दिल्ली में वो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिवराज आज शाम 7:30 बजे नड्डा से दिल्ली में मुलाकात कर सकते हैं. लोग कयास लगा रहे हैं कि पार्टी जल्द ही शिवराज सिंह चौहान को कोई नई जिम्मेदारी दे सकती है. 

एक बैठक में नहीं थे शिवराज
मध्य प्रदेश में जल्द ही मंत्रिमंडल का गठन हो सकता है. इसे लेकर प्रदेश भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात की है. इस विषय पर हुई बैठक में मुख्यमंत्री मोहन यादव, ज्योतिरादित्य सिंधिया, डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद, प्रहलाद पटेल, कैलाश विजयवर्गी और नरेंद्र तोमर जैसे दिग्गज नेता शामिल हुए थे. हालांकि, इस बैठक में शिवराज सिंह चौहान नहीं थे. तब से ही अटकलों के बाजार गर्म है. 

मंत्रिमंडल विस्तार पर होगी चर्चा
माना जा रहा है कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संभावित मंत्रियों के नामों पर चर्चा कर सकते हैं. शिवराज के करीबियों को भी मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है. संभावना जताई जा रही है कि 19 दिसंबर को मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव के मंत्रिमंल का विस्तार हो सकता है. 

'नहीं जाऊंगा दिल्ली'
शपथ ग्रहण समारोह के बाद शिवराज ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया था. इसके बाद उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस की. इसमें उन्होंने कहा कि दिल्ली नहीं जाऊंगा और अपने लिए कुछ भी नहीं मांगूगा. दिल्ली जाकर कुछ मांगने से बेहतर मैं मरना पसंद करूंगा. इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की राजनीति से बाहर नहीं जाना चाह रहे है. 

ये भी पढ़ें- PM मोदी ने स्वर्वेद महामंदिर का उद्घाटन किया, इसमें नहीं देवी-देवता की मूर्ति, फिर क्यों खास?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़