हुआ हंसराज हंस का सम्बोधन, कहा जनता धन्यवाद दे रही है पीएम मोदी को!

दिल्ली में मोदी की रैली से पहले सांसद हंसराज हंस ने अपने सम्बोधन में कहा कि ये जनता मोदी जी के कार्यों के लिए उनको धन्यवाद देने आई है..  

हुआ हंसराज हंस का सम्बोधन, कहा जनता धन्यवाद दे रही है पीएम मोदी को!

नई दिल्ली. आज है बारह दिसम्बर 2019 और आज ही है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिल्ली रैली. रामलीला मैदान में आज प्रधानमंत्री हुंकार भरेंगे और देश वासियों के प्रति अपने विश्वास व्यक्त करते हुए  देश वासियों के उनके प्रति विश्वास को धन्यवाद देना चाहेंगे. इस देश ने ही राष्ट्रहित को सर्वोपरि रख कर चुनी है राष्ट्रवादियों की सरकार. 

सांसद हंसराज हंस का सम्बोधन 

रैली में प्रधानमंत्री मोदी के सम्बोधन के पूर्व क्षेत्रीय सांसद हंसराज हंस ने मंच से जनता को सम्बोधित किया. अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि 

कुछ देर में होगा पीएम मोदी का सम्बोधन

रामलीला मैदान की इस रैली में कड़ी सुरक्षा के घेरे में प्रधानमंत्री मंच से जनता को सम्बोधित करेंगे. ये सम्बोधन होगा मैदान में बड़ी संख्या में उपस्थित दिल्ली की जनता के लिए किन्तु सन्देश होगा सारे देश के लिए. मोदी के सम्बोधन को सुनने के लिए जो लोग यहां नहीं आ सके हैं वे भी टेलीविज़न पर उनका भाषण लाइव देख सकते हैं. 

दोनों बड़े मुद्दों पर बोलेंगे प्रधानमंत्री 

मोदी आज की रैली में  राम मंदिर और नागरिकता क़ानून पर भी अपने विचार बिंदु प्रस्तुत करेंगे ताकि देश के उन लोगों के लिए जो सरकार के इन कदमों से सहमत नहीं हैं, को मार्गदर्शन मिल सके. साथ ही उनके बहुसंख्यक समर्थकों का विश्वास इसी प्रकार देश की सरकार पर बना रहे, इसके लिए मोदी उनसे अपेक्षा भी रखेंगे. 

बड़ी संख्या में पहुंचे हैं लोग मोदी की रैली में

यह रैली बीजेपी की है इसलिए लोग इस रैली में तो पहुंचे ही मूल रूप से प्रधानमंत्री मोदी की रैली होने के कारण यह रैली लोगों के विशेष आकर्षण का केन्द्र बनी है. पूरे दिल्ली प्रदेश से बड़ी संख्या में लोग मोदी को सुनने यहां पहुंचे हैं.