Alwar: आठ लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो

राजस्थान के अलवर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी . पुलिस ने बताया कि मामले में आठ आरोपियों के खिलाफ 29 सितम्बर को प्राथमिकी दर्ज की गई थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2022, 05:27 PM IST
  • सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया रेप का वीडियो
  • वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूले 50 हजार रुपये
Alwar: आठ लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी . पुलिस ने बताया कि मामले में आठ आरोपियों के खिलाफ 29 सितम्बर को प्राथमिकी दर्ज की गई थी. 

सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया रेप का वीडियो

आरोपियों ने लडकी के साथ कथित रूप से तीन बार सामूहिक दुष्कर्म किया उससे धन की उगाही की और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया था. किशनगढ़ बास के सर्किल अधिकारी अतुल अग्रे ने बताया, ‘‘आरोपियों में शामिल अकरम को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.’’ 

उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश में अलग-अलग पुलिस दल काम कर रहे हैं . मामले की जानकारी देते हुए थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि 17 वर्षीय पीडिता ने आरोप लगाया कि उसे 31 दिसम्बर 2021 को एक साहिल नाम के व्यक्ति ने यह कहकर बुलाया था कि उसके पास पीडिता के कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें हैं, जब वह वहां पहुंची तो उसी गांव के कुछ अन्य आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि उसके बाद पीडि़ता के साथ तीन जनवरी और छह अप्रैल को दो बार दुष्कर्म किया गया. 

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूले 50 हजार रुपये

पीडिता के पिता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाया और उसे प्रसारित नहीं करने के लिये 50 हजार रुपये पीड़िता से वसूले. पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि आारोपी और धन की मांग कर रहे थे जिसे वे नहीं दे पाये और आरोपियों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी उसी गांव के निवासी हैं. अन्य आरोपियों की पहचान जावेद, अरबाज, अकरम, तालिम, मुस्तकीम, सलमान और अकरम (द्वितीय) के रूप में की गई है. 

यह भी पढ़िए: सरकारी कर्मचारी फोन पर नहीं बोलेंगे हेलो, कहेंगे वंदे मातरम, जानें किसने दिया आदेश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़