श्रद्धा वालकर जैसा हत्या कांड, पत्नी-बेटे ने इंडियन नेवी के सिपाही को इतने टुकड़ों में काटा

दिल्ली के महरौली इलाके में हुई जघन्य हत्या जैसा ही एक नया मामला पश्चिम बंगाल से सामने आया है. दिल्ली में जहां एक युवक ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी और शव को 35 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया, वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल पुलिस ने भारतीय नौसेना के एक सेवानिवृत्त सैनिक के शरीर के पांच टुकड़े बरामद किए

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 10:06 AM IST
  • पश्चिम बंगाल में श्रद्धा वालकर जैसा हत्या कांड
  • पत्नी-बेटे ने इंडियन नेवी के सिपाही के किए टुकड़े
श्रद्धा वालकर जैसा हत्या कांड, पत्नी-बेटे ने इंडियन नेवी के सिपाही को इतने टुकड़ों में काटा

नई दिल्ली: श्रद्धा वालकर हत्या कांड ने पूरे देश को सन्न करके रख दिया है. दिल्ली के मेहरौली में हुए एस मर्डर केस में रोज ही नए खुलासे हो रहे हैं. लेकिन अब श्रद्धा हत्याकांड जैसा ही एक और मामला सामने आया है. हैरानी वाली बात ये है कि इस बार इंडियन नेवी का एक सैनिक इसका शिकार हुआ है. इस मर्डर केस में भी लाश को टुकड़ों में बांट दिया गया है. 

पत्नी ने किये शरीर के टुकड़े-टुकड़े

दिल्ली के महरौली इलाके में हुई जघन्य हत्या जैसा ही एक नया मामला पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले से सामने आया है. दिल्ली में जहां एक युवक ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी और शव को 35 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया, वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल पुलिस ने भारतीय नौसेना के एक सेवानिवृत्त सैनिक के शरीर के पांच टुकड़े बरामद किए और अपराध के लिए उसकी पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया. 

प्लास्टिक की बोरी से बरामद की गई लाश

मृतक जिले के बरुईपुर के 55 वर्षीय उज्‍जवल चक्रवर्ती हैं और इस सिलसिले में गिरफ्तार किए गए दो लोगों में उनकी पत्नी श्यामली चक्रवर्ती और बेटा जॉय चक्रवर्ती हैं. बरूईपुर पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरुवार देर रात मोहल्ले के एक तालाब से प्लास्टिक की बोरी में लिपटा मृतक का शव बरामद किया गया. पुलिस ने जांच शुरू कर दी और शुक्रवार दोपहर से ही उसकी पत्नी व बेटे से इस बाबत पूछताछ शुरू कर दी. आखिरकार शनिवार शाम को दोनों ने घटना में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली.

सामने आई हत्या की चौंकाने वाली वजह

पुलिस सूत्रों ने कहा कि कहासुनू के बाद, जॉय चक्रवर्ती ने अपने पिता का गला घोंट दिया, जो उस समय शराब के नशे में थे. उनके मरने के बाद मां-बेटे ने मिलकर उनके शव को प्लास्टिक की बोरी में लपेटकर ठिकाने लगाने की योजना बनाई. हालांकि, पूरे शरीर को लपेटने में कठिनाइयों का सामना करते हुए, जॉय चक्रवर्ती ने अपने मृत पिता के अंगों को सर्जिकल चाकू से काट दिया, शरीर के एक हिस्से को प्लास्टिक की बोरी में लपेट दिया और उसे एक स्थानीय तालाब में फेंक दिया. बाद में उन्होंने इलाके की अलग-अलग झाड़ियों में अन्य अंगों को ठिकाने लगा दिया.

शराब का आदी था पति

पुलिस की पूछताछ में जॉय की मां श्यामली चक्रवर्ती ने कहा कि उसका पति शराब का आदी था, जिसके कारण वह अपने परिवार के सदस्यों की जरूरत का खर्च वहन करने में असमर्थ था. भारतीय नौसेना से सेवानिवृत्त होने के बाद उज्‍जवल चक्रवर्ती एक सुरक्षा एजेंसी में कार्यरत थे. उसके कबूलनामे के अनुसार जब जॉय चक्रवर्ती ने अपने पिता से परीक्षा शुल्क के लिए 3,000 रुपये मांगे, तो मृतक ने मना कर दिया और अपने बेटे को धक्का दे दिया. वह अपना आपा खो बैठा और गला दबा कर हत्या कर दी. 

यह भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: नार्को टेस्ट में ये 50 सवाल पूछे जा सकते हैं आफताब पूनावाला से, भागा उसका परिवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़