Nafe Singh murder case: नफे सिंह की हत्याकांड में शूटर्स का खुलासा, विदेश में बैठे बदमाशों का भी हाथ

Nafe Singh murder case: नफे सिंह को की हत्या कर मौत के घाट उतारने में बड़ा अपडेट सामने आया है. पुलिस ने हत्या में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था. पूछताछ में उन्होंने पुलिस को जानकारी दी कि वो विदेश में बैठे हैंडलर के संपर्क में थे. पढ़िए खबर विस्तार से...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2024, 01:16 PM IST
Nafe Singh murder case: नफे सिंह की हत्याकांड में शूटर्स का खुलासा, विदेश में बैठे बदमाशों का भी हाथ

नई दिल्ली, Nafe Singh murder case: नफे सिंह को की हत्या कर मौत के घाट उतारने में बड़ा अपडेट सामने आया है. पुलिस ने हत्या में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था. पूछताछ में उन्होंने पुलिस को जानकारी दी कि वो विदेश में बैठे हैंडलर के संपर्क में थे. पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें कुछ ऐसे आईपी एड्रेस मिले हैं, जिनसे हत्या के वक्त विदेश में बैठे हैंडलरों से संपर्क किया जा रहा था. हत्या में शामिल दो शूटर सौरभ और आशीष पिछले आठ दिनों से कस्टडी में हैं.

बदमाशों ने गोली मारकर उतारा था मौत के घाट
हरियाणा इकाई के अध्यक्ष राठी और पार्टी कार्यकर्ता जयकिशन को अज्ञात बदमाशों ने 25 फरवरी को झज्जर के बहादुरगढ़ में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी. नफे सिंह की हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और सियासी उठापटक भी चलने लगी. नफे सिंह की हत्या के बाद उनके समर्थक सरकार से सवाल कर रहे थे. 

जांच में जुटी पुलिस
वहीं पुलिस ने इस मामले में वारदात को अंजाम देने वाले दो शूटरों को गिरफ्तार किया था. पुलिस की जानकारी के मुताबिक यह शूटर दोनों शूटर कार की पिछली सीट पर बैठे थे. वारदात को अंजाम देने के बाद शूटर्स कार को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गए थे. इसके बाद  हरियाणा STF और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के ज्वाइंट ऑपरेशन में गोवा से पकड़ा था. 

चार शूटर थे शामिल 
पुलिस के मुताबिक इस हत्या को अंजाम देने में कुल 4 शूटर शामिल थे. पुलिस को अभी भी दो अन्य शूटरों की तालाश थी. इस हत्या में शूटर कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग का हाथ भी सामने आ रहा है. बता दें कि गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू फिलहाल लंदन में है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़