नसीर ने कहा-CAA पर नाराज, खेर ने बताया नशेड़ी

ह ने एक साक्षात्कार में CAA के समर्थन में ट्वीट करने वाले अभिनेताओं को लेकर टिप्पणी की थी. खासतौर पर अनुपम खेर का नाम लिया था. अब दोनों ही दिग्गज अभिनेताओं में जमकर जुबानी जंग चल रही है. दोनों ही अब एक-दूसरे पर ट्वीट के जरिए हमलावर हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2020, 05:58 AM IST
नसीर ने कहा-CAA पर नाराज, खेर ने बताया नशेड़ी

नई दिल्लीः नागरिकता संशोधन कानून की खिलाफत से शाहीन बाग से लेकर सिल्वर स्क्रीन तक है. केंद्र सरकार को कानून लागू किए हुए महीने से अधिक बीत चुके हैं लेकिन इस पर छिड़ी रार शांत होती नहीं दिख रही है. इसके समर्थन और विरोध का सिलसिला जारी है जो सड़कों से लेकर स्कूल-कॉलेज तक में दिख रहा है. यहां तक की इस मामले ने सिने कलाकारों को भी दो खांचों में बांट दिया है. अभी तक जावेद अख्तर-फरहान अख्तर और दीपिका का नाम सामने था. मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का भी नाम इस फेहरिस्त में जुड़ गया है. 

नसीरुद्दीन शाह का केवल नाम ही नहीं जुड़ा है, बल्कि पूरा मुद्दा उनके और अनुपम खेर के बीच बंट गया है. दरअसल नसीर ने इससे पहले कहा था कि वह CAA को लेकर चिंतित नहीं बल्कि नाराज हैं. इससे पहले शाह ने एक साक्षात्कार में CAA के समर्थन में ट्वीट करने वाले अभिनेताओं को लेकर टिप्पणी की थी. खासतौर पर अनुपम खेर का नाम लिया था. अब दोनों ही दिग्गज अभिनेताओं में जमकर जुबानी जंग चल रही है. दोनों ही अब एक-दूसरे पर ट्वीट के जरिए हमलावर हैं. इसके साथ ही दोनों के अपने-अपने फैन हैं. वह भी इनके ट्वीट को रीट्वीट कर रहे हैं. 

शाह ने खेर को कहा जोकर
नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को जोकर बता दिया. पिछले दिनों नसीरुद्दीन शाह ने एक साक्षात्कार में सीएए के खिलाफ होने वाले विरोध-प्रदर्शनों पर लगातार ट्वीट करने वाले अनुपम खेर पर कमेंट किया था. शाह ने अनुपम खेर के बारे में कहा था कि उनको गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. वे मसखरे (जोकर) व्‍यक्ति हैं. यह उनके खून में है. वे किसी की मदद नहीं कर सकते. उन्होंने एनएसडी (राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय) के दिनों का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी चापलूसी के किस्से सभी जानते हैं.

खेर ने दिया शाह को जवाब
इस टिप्पणी के बाद फिल्‍म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर में ठन गई है. अनुपम खेर ने एक विडियो ट्वीट करते हुए शाह को जवाब दिया है. अनुपम ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया और नसीरुद्दीन शाह को फ्रस्‍टेटेड तक कह दिया. हालांकि इस वीडियो के साथ उन्‍होंने एक लंबा कैप्‍शन भी लिखा जिसमें उन्‍होंने एक कलाकार के तौर पर नसीर के प्रति अपना सम्‍मान भी प्रकट किया. 

यह लिखा है ट्वीट में 
खेर ने लिखा, जनाब नसीरुद्दीन शाह साहब के लिए मेरा प्यार भरा पैग़ाम!!! वह मुझसे बड़े है. उम्र में भी और तजुर्बे में भी. मैं हमेशा से उनकी कला की इज़्ज़त करता आया हूँ और करता रहूँगा. पर कभी कभी कुछ बातों का दो टूक जवाब देना बहुत ज़रूरी होता. ये है मेरा जवाब. उन्‍होंने इस वीडियो में कहा है कि नसीर साहब की जिंदगी एक तरह से कुंठा में बीती है. वे पहले भी विराट कोहली और अमिताभ बच्‍चन जैसी हस्तियों की भी आलोचना कर चुके हैं. ऐसा करते-करते वे अब एलीट क्‍लब में शामिल हो चुके हैं. उन्होंने नसीरुद्दीन शाह को नशेड़ी भी बता दिया है. 

शाहीन बाग में बच्चों के दिमाग में भरा जा रहा जहर! बाल आयोग ने लिखी चिट्ठी

ट्रेंडिंग न्यूज़