Noida News: पहले घर का ताला तोड़ा फिर इत्मीनान से तले आलू के पकौड़े, डिनर करने के बाद उड़ा ले गए लाखों का कैश

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश में चोरों के हौसलें बुलंद है. यूपी पुलिस के ऑपरेशन ऑल आउट के बाद भी चोरों में इसका कोई खौफ नहीं है. नोएडा में शातिर चोरों ने बीते 24 घंटों में करीब आधा दर्जन से ज्यादा घरों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपयों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पढ़ें खबर विस्तार से...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jul 24, 2024, 11:24 AM IST
Noida News: पहले घर का ताला तोड़ा फिर इत्मीनान से तले आलू के पकौड़े, डिनर करने के बाद उड़ा ले गए लाखों का कैश

नई दिल्ली, Thieves cook pakoda in Noida: उत्तर प्रदेश में चोरों के हौसलें बुलंद है. यूपी पुलिस के ऑपरेशन ऑल आउट के बाद भी चोरों में इसका कोई खौफ नहीं है. नोएडा में शातिर चोरों ने बीते 24 घंटों में करीब आधा दर्जन से ज्यादा घरों में इस तरीके से चोरी की है, जिसे जान हर कोई दंग रहा गया है. चोरों ने रिहायशी और पॉश इलाकों को अपना निशाना बनाते हुए अलग अंदाज में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. 

नोएडा में चोरों ने इत्मीनान से की चोरी 
उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में चोरों ने 6 से 7 घरों को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. इन शातिरों के चोरी करने का पैटर्न इतना अलग है कि जिसे भी इस वारदात के बारे जानकारी मिली उसकी भौंहें तन गईं. नोएडा में एक नया गैंग एक्टिव हुआ है, जिसने पहले जनता फ़्लैट के ताले तोड़े और फिर घर में घुसकर इत्मीनान से पकौड़े भी तले इसके बाद लाखों रुपये के गहने और कैश लेकर फरार हो गए. 

तले पकौड़े और ले गए लाखों का सामान 
मीडिया रिपोर्ट की जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 82 के रहने वाले श्रीराम त्रिपाठी किसी काम से अपना मकान बंद कर मध्य प्रदेश गए थे. इसके बाद उनके बंद पड़े मकान को शातिर चोरों ने अपना निशाना बनाया और वारदात को अंजाम देते हुए पहले तो उनके घर के ताले को ऐसे औजार से तोड़ा, जो ज्यादा आवाज न करते थे. इसके बाद उन्होंने घर में गरमा गर्म पकौड़े तले और हल्की-हल्की बारिश का आनंद लिया. पकौड़े खाने के बाद चोरों ने टिश्यू पेपर से हाथ और मुंह साफ किया. इसके बाद 40 लाख रुपये के कीमती गहने समेत कैश लेकर मौके से फरार हो गए. गहने और कैश की जानकारी पीड़ित श्रीराम त्रिपाठी ने दी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़