Noida Video: सोसायटी की 14वीं मंजिल से कूदने लगा शख्स, सुसाइड को देख चिल्लाने लगे लोग...फिर हुआ ये कमाल

Gautam Buddha Nagar Crime Video: घटना का एक वीडियो में देखा जा सकता है कि वह व्यक्ति बालकनी के किनारे से बमुश्किल लटका हुआ है. दो लोग पीछे से आते हैं और उसे बचाते हैं.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 21, 2024, 07:23 PM IST
  • नोएडा सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में घटी घटना
  • पुलिस ने दिया मानसिक बीमारी का हवाला
Noida Video: सोसायटी की 14वीं मंजिल से कूदने लगा शख्स, सुसाइड को देख चिल्लाने लगे लोग...फिर हुआ ये कमाल

Noida News: नोएडा की एक सोसायटी में सोमवार को आत्महत्या का प्रयास करने वाले एक व्यक्ति की जान बड़ी मुश्किल से बचाई गई. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति मानसिक रूप से अस्थिर है और उसका इलाज चल रहा है. 21 वर्षीय व्यक्ति ने नोएडा सेक्टर 74 में सुपरटेक केपटाउन सोसायटी की चौदहवीं मंजिल पर अपने किराए के अपार्टमेंट की बालकनी से कूदने का प्रयास किया.

स्थिति को देखते हुए निवासियों ने तुरंत युवक को बचाने का प्रयास किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दम भय का माहौल बन जाता है और लोग चिल्लाते हैं. हालांकि, बाद में युवक को बड़ी सावधानी से बचा लिया गया.

घटना का एक वीडियो वहां के एक निवासी ने कैद कर लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति बालकनी से बमुश्किल लटका हुआ है. पीछे से दो लोग आते हैं और उसे बचा लेते हैं.

पुलिस के अनुसार, व्यक्ति नोएडा के सेक्टर 41 में जाने से पहले अपने परिवार के साथ सोसायटी में रहता था. घटना के दिन, वह अपने परिवार को बताए बिना सुपरटेक केपटाउन पहुंचा और आत्महत्या का प्रयास किया.

आगे कोई कार्रवाई नहीं
पुलिस को सुबह करीब 10.30 बजे सूचना दी गई. जब वे पहुंचे, तो उन्होंने व्यक्ति की मानसिक बीमारी और चल रहे उपचार की पुष्टि की. उसके परिवार ने भी उसकी मानसिक अस्थिरता को स्वीकार किया और उसे वापस घर ले गए. अधिकारियों ने पुष्टि की है कि स्थिति सामान्य है और आगे कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

ये भी पढ़ें- UP: पति की लंबी उम्र का व्रत रखने के बाद पत्नी ने दे दी मौत, करवा चौथ पर खिला दी जहरीली मैक्रोनी, जानें- पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़