UP: पति की लंबी उम्र का व्रत रखने के बाद पत्नी ने दे दी मौत, करवा चौथ पर खिला दी जहरीली मैक्रोनी, जानें- पूरा मामला

Kaushambi Wife Killed Husband: कौशांबी में करवा चौथ के दिन पत्नी ने अपने पति को जहरीली मैक्रोनी खिलाकर उसकी जान ले ली. पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 21, 2024, 06:32 PM IST
  • जहरीला खाना खाने से पति शैलेश कुमार की मौत
  • शैलेश ने मौत से पहले पत्नी पर आरोप लगाते हुए वीडियो बनाया
UP: पति की लंबी उम्र का व्रत रखने के बाद पत्नी ने दे दी मौत, करवा चौथ पर खिला दी जहरीली मैक्रोनी, जानें- पूरा मामला

UP News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक महिला ने करवा चौथ का व्रत पूरा करने के तुरंत बाद अपने पति को जहर देकर मार डाला. करवा चौथ एक हिंदू त्योहार है जिसमें पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करती हैं. कौशांबी जिले के कड़ा धाम पुलिस स्टेशन के अनुसार, 32 वर्षीय शैलेश कुमार नामक व्यक्ति को उसकी पत्नी सविता ने जहर दे दिया. दरअसल, दोनों के बीच वैवाहिक समस्याएं थीं.

करवा चौथ पर शैलेश सुबह से ही तैयारियां कर रहे थे, जबकि उनकी पत्नी अपने पति की लंबी आयु के लिए पारंपरिक व्रत रख रही थीं. हालांकि, शाम को जब व्रत खोलने की रस्म होने वाली थी, तो पति-पत्नी में बहस हो गई. कुछ देर बाद मामला शांत हो गया, लेकिन फिर सविता ने अपने पति के लिए मैकरोनी बनाई.

खाने में जहर था
शैलेश को इस बात की जानकारी नहीं थी कि खाने में जहर मिला हुआ है. खाने के बाद उसकी तबीयत तेजी से बिगड़ने लगी. सविता पड़ोसी से मिलने के बहाने भाग गई. शैलेश की हालत बिगड़ने पर उसके परिवार के लोग उसे अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मौत से पहले शैलेश ने एक वीडियो बनाया था, जिसमें उसने अपनी पत्नी पर उसे जहर देने का आरोप लगाया. शैलेश की मौत से सदमे में आए उसके परिवार ने पुलिस को सूचना दी, जिसने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले लिया. शैलेश के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सविता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बाद में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया और उससे घटना के बारे में पूछताछ कर रही है. कौशांबी के पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की आगे की जांच जारी है. उन्होंने यह भी कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- यूपी: करवाचौथ पर ससुराल जा रही महिला हेड कांस्टेबल से रेप, दांत तोड़ा, दरिंदे ने रास्ते से ऐसे किया अगवा

ये भी पढ़ें- Noida News: पति नहीं देता था समय, बेंगलुरु भाग गई पत्नी, पुलिस ने पकड़ा तो खुला ये बड़ा राज

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़