नई दिल्ली. जिस काम का आगाज़ पीएम मोदी करें उसे फिर अपने अंजाम पर पहुँचने से कोई नहीं रोक सकता. इसलिए ही है यह दुखद समाचार नागरिकता संशोधन क़ानून का षड्यंत्र के तहत विरोध करने वाले लोगों के लिए. अब समर्थन का सबसे बड़ा स्वर स्वयं प्रधानमंत्री मोदी का होगा और सारा देश उनके साथ होगा.



CAA के समर्थन में बीड़ा उठाया प्रधानमंत्री ने 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देश में चल रहे नागरिकता संशोधन क़ानून के विरोध की आग को ठंडा करेंगे प्रधानमंत्री. पीएम मोदी ने फैसला किया है कि वे इसके समर्थन में आवाज़ उठाएंगे और सारे देश से साथ आने का आव्हान करेंगे. 
नए क़ानून को लेकर पीएम मोदी का यह अभियान न केवल इस क़ानून के माध्यम से सरकार के कदम का समर्थन करेगा, बल्कि इस तरह देश के लोग भी एकता के इस सूत्र में जुड़ेंगे. 


#इंडिया सपोर्टCAA है नाम इस अभियान का 


India Support CAA Campaign नामक यह अभियान प्रधानमंत्री मोदी स्वयं शुरू कर रहे हैं. प्रधानमंत्री देश के लोगों को अपने इस अभियान के माध्यम से बताएँगे कि क्यों लाया गया है नागरिकता क़ानून और क्यों ज़रूरी है यह भारत देश के लिए. वे भारत के नागरिकों को इसके समर्थन में आवाज़ उठाने के लिए प्रेरित करेंगे क्योंकि मूल रूप से यह क़ानून भारतीय नागरिकों के हित को ध्यान में रख कर बनाया गया है. 



ट्विटर पर प्रारम्भ किया है यह अभियान प्रधानमंत्री ने 


#India Support CAA Campaign नागरिकता संशोधन एक्‍ट पर देश में पैदा किये गए बवाल को मुहतोड़ जवाब होगा. यह कैम्पेन राष्ट्रवादी सरकार का इस क़ानून के प्रति राष्ट्रीय दृढ संकल्प की अभिव्यक्ति होगा.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से इस अभियान को अपना समर्थन प्रदान करने की अपील की है. यही नहीं, इसके साथ ही कई केंद्रीय मंत्री भी नागरिकता संशोधन क़ानून को लेकर लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए देशव्यापी स्तर पर उतरे हैं. 


''CAA नागरिकता छीनता नहीं, देता है!''


अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से  #IndiaSupportsCAA की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि नागरिकता संशोधन क़ानून प्रताड़ित शरणार्थियों को नागरिकता देता है और यह देशवासियों की  नागरिकता नहीं छीनता है. प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में लोगों से आग्रह किया है कि इस हैशटैग के माध्यमम से वे सीएए के पक्ष में अपने समर्थन को सामने लाएं. 


ये भी पढ़ें. पीएम मोदी ने जनरल रावत को डिनर पर सौंपी सबसे बड़ी जिम्मेदारी