Manvendra Singh: पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की गाड़ी का भीषण एक्सीडेंट, पत्नी की मौत हुई

Manvendra Singh Accident: कांग्रेस नेता मानवेंद्र की कार का एक्सीडेंट हो गया है. इस हादसे में उनकी पत्नी का निधन हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 07:44 PM IST
  • अलवर में हुआ एक्सीडेंट
  • चित्रा सिंह का निधन हुआ
Manvendra Singh: पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की गाड़ी का भीषण एक्सीडेंट, पत्नी की मौत हुई

नई दिल्ली: Manvendra Singh Accident: राजस्थान के अलवर जिले में पूर्व सांसद और कांग्रेस के नेता मानवेंद्र सिंह जसोल की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है. हादसे में मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह का निधन हो गया है. मानवेंद्र सिंह खुद भी इस हादसे में घायल हो गए हैं. उनके बेटे सहित तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मानवेंद्र सिंह जसोल पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे हैं. मानवेंद्र 2018 में कांग्रेस में शामिल हुए थे.

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हुआ एक्सीडेंट
जानकारी के मुताबिक, कार एक्सीडेंट अलवर जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हुआ. घटनास्थल से आई तस्वीरों में दिख रहा है कि एक कार डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हालत में है. दावा किया जा रहा है कि ये कार मानवेंद्र सिंह की है. 

अस्पताल में भर्ती हैं मानवेंद्र और उनके बेटे
हादसे में घायल हुए मानवेंद्र सिंह जसोल, उनके बेटे हमीर सिंह और गाड़ी का ड्राइवर का अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि मानवेंद्र सिंह की पसलियों में चोट आई है.  

कौन हैं मानवेंद्र सिंह?
मानवेंद्र सिंह के पिता जसवंत सिंह अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में विदेश मंत्री रहे हैं. मानवेंद्र सिंह भी बाड़मेर- जैसलमेर सीट से 2004 से 2009 तक सांसद रहे हैं. अपने पिता जसवंत सिंह की तरह मानवेंद्र सिंह भी सेना में रहे हैं. मानवेंद्र सिंह ने 2018 में भाजपा छोड़ कांग्रेस का दमन थाम लिया था. उन्होंने झालरापाटन से तत्कालीन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सामने विधानसभा का चुनाव लड़ा, लेकिन हार गए. 2023 में भी वो विधानसभा का चुनाव हार गए. ऐसी चर्चा थी कि मानवेंद्र एक बार फिर BJP में जा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh Naxal Attack: छत्तीसगढ़ में बड़ा नक्सली हमला, तीन जवान शहीद, 14 घायल हुए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़