राज्य सभा सांसद सुभाष चंद्रा ने तिरुपति बाला जी के किए दर्शन, विधि-विधान से की पूजा-अर्चना

भगवान के दर्शन के बाद डॉ. सुभाष चंद्रा को रंगनायकुल मंडपम में वैदिक पंडितों की मौजूदगी में 'वेदआशीर्वचनम' दिया गया. मंदिर प्रबंधन की ओर से इस दौरान तीर्थ प्रसाद के साथ नए साल पर तैयार हुई विशेष डायरी और भगवान बालाजी का कैलेंडर भी भेंट किया गया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2022, 01:36 PM IST
  • तिरुपति मंदिर पहुंचे डॉ. सुभाष चंद्रा
  • मंदिर प्रबंधन ने डॉ चंद्रा को दी भेंट
राज्य सभा सांसद सुभाष चंद्रा ने तिरुपति बाला जी के किए दर्शन, विधि-विधान से की पूजा-अर्चना

तिरुमाला: राज्य सभा सांसद और जी ग्रुप के संस्थापक डॉ. सुभाष चंद्रा (Dr Subhash Chandra) ने तिरुमाला की पहाड़ियों में स्थित श्री वेंकटेश्वर स्वामी यानी तिरुपति बाला जी के प्रसिद्ध मंदिर में पूरे विधि विधान से पूजा-अर्चना की. मंदिर के महाद्वार पर पहुंचने पर टीटीडी के अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी एवी धर्मारेड्डी समेत अन्य अधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया.

मंदिर प्रबंधन ने डॉ चंद्रा को दी भेंट

भगवान के दर्शन के बाद उन्हें रंगनायकुल मंडपम में वैदिक पंडितों की मौजूदगी में 'वेदआशीर्वचनम' यानी भगवान का विशेष आशीर्वाद दिया गया. 

मंदिर प्रबंधन की ओर से इस दौरान तीर्थ प्रसादम और नए साल पर तैयार हुई विशेष टीटीडी डायरी और भगवान बालाजी का कैलेंडर भी भेंट किया गया.

'धर्म प्रचार की दिशा में सराहनीय पहल'

पूजन संपन्न होने के बाद डॉ. सुभाष चंद्रा ने बड़ी प्रसन्नता के साथ सभी का आभार व्यक्त किया. इस दौरान उन्होंने हिंदू धर्म प्रचार की दिशा में टीटीडी (TTD) द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की.

यह भी पढ़िए: Ajit Doval: पाकिस्तान में 7 साल भारत के अंडरकवर जासूस रह चुके हैं डोभाल, किए हैं कई बड़े कारनामे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़