'राजनीतिक तिलक होते-होते वनवास हो जाता है', CM नहीं बनाए जाने पर क्या बोले शिवराज सिंह चौहान?

Shivraj Singh Chauhan MP: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कई बार राजतिलक होते-होते वनवास हो जाता है, जो किसी न किसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए होता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 03:30 PM IST
  • CM नहीं बनाने पर शिवराज का बयान
  • बोले- कोई और उद्देश्य की पूर्ति होगी
'राजनीतिक तिलक होते-होते वनवास हो जाता है', CM नहीं बनाए जाने पर क्या बोले शिवराज सिंह चौहान?

नई दिल्ली: Shivraj Singh Chauhan MP: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के राजनीतिक भविष्य को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं. इसी बीच पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक बयान सामने आया है. इसमें उन्होंने कहा है कि कई बार राजतिलक होते-होते वनवास हो जाता है, जो किसी न किसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए होता है. मेरे मुख्यमंत्री न बनने के पीछे भी कोई बड़ा उद्देश्य ही है.

शिवराज- मैं प्रदेश की जनता के लिए काम करता रहूंगा
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकार वार्ता में कहा कि चिंता मत करना. मेरी जिंदगी जनता-जनार्दन, बेटा-बेटियां और बहनों के लिए समर्पित है. मैं अभी भी प्रदेश की जनता के लिए काम करता रहूंगा. मैं धरती पर आया ही इसलिए हूं कि लोगों की जिंदगी के दुख-दर्द दूर कर सकूं.

'जनता की आंखों में आंसू नहीं आने देंगे'
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जनता की आंखों में कभी आंसू नहीं आने देंगे. प्रदेश की जनता की जिंदगी और बेहतर बनाने के लिए लगातार प्रयास करते रहेंगे. इसके लिए हम दिन रात काम करने के लिए तैयार हैं. हमारी जिंदगी जनता के लिए समर्पित है.

दक्षिण के राज्यों में देख सकते हैं पार्टी का काम
गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान को मध्य प्रदेश में भाजपा ने साइडलाइन कर डॉ. मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया है. इसके बाद कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आईं थीं, जिनमें प्रदेश की कुछ महिलाएं शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने पर रो रहीं थीं. हालांकि, इसके बाद शिवराज की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाक़ात हुई. इसके बाद से चर्चा तेज है कि पूव सीएम को पार्टी दक्षिण के राज्यों की जिम्मेदारी सौंप सकती है. 

ये भी पढ़ें- ED in Rajasthan: अब पूर्व CM अशोक गहलोत के दरवाजे पर ED, जानें क्यों पड़ी रेड?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़