श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए हुई महापंचायत के मंच पर महिला ने शख्स को चप्पल-चप्पल पीटा, देखें वीडियो

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड को लेकर दिल्ली के छतरपुर में महापंचायत हुई, लेकिन इस दौरान मंच पर पहुंची महिला एक शख्स पर चप्पलें बरसाने लगीं. मंच पर हुई इस मारपीट से अचानक हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि इस महापंचायत का आयोजन हिंदू एकता मंच की ओर से श्रद्धा वाकर को न्याय दिलाने के लिए किया गया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 04:02 PM IST
  • महापंचायत के मंच पर हो गई मारपीट
  • शिकायत लेकर मंच पर पहुंची थी महिला

ट्रेंडिंग तस्वीरें

श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए हुई महापंचायत के मंच पर महिला ने शख्स को चप्पल-चप्पल पीटा, देखें वीडियो

नई दिल्लीः Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड को लेकर दिल्ली के छतरपुर में महापंचायत हुई, लेकिन इस दौरान मंच पर पहुंची महिला एक शख्स पर चप्पलें बरसाने लगीं. मंच पर हुई इस मारपीट से अचानक हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि इस महापंचायत का आयोजन हिंदू एकता मंच की ओर से श्रद्धा वाकर को न्याय दिलाने के लिए किया गया था. 

महापंचायत के मंच पर हो गई मारपीट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छतरपुर में मंगलवार को हिंदू एकता मंच की ओर से महापंचायत का आयोजन किया गया था. बेटी बचाओ फाउंडेशन की ओर से महापंचायत को समर्थन दिया गया था. इस दौरान मंच पर संबोधन किया जा रहा था. तभी यहां पर अचानक मारपीट हो गई.

 

शिकायत लेकर मंच पर पहुंची थी महिला
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक महिला अपनी शिकायत लेकर मंच पर पहुंची थी. वह माइक लेकर कुछ बोलने के लिए तैयार थी, तभी मंच पर मौजूद शख्स ने उसे धक्का दिया. इससे महिला ने आपा खो दिया और चप्पल उतार कर शख्स को पीटना शुरू कर दिया.

लोगों ने किसी तरह महिला को कराया शांत
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंच पर मौजूद लोगों ने महिला को किसी तरह शांत कराया. मंच के सामने खड़े लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. न्यूज एजेंसी ANI ने घटना का वीडियो जारी किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला शख्स को पीट रही है. 

छतरपुर में हुई थी श्रद्धा वाकर की हत्या
बता दें कि छतरपुर में ही श्रद्धा वाकर हत्याकांड हुआ था. इसमें आरोपी लिव इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. आरोप है कि आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखे और धीरे-धीरे उन्हें ठिकाने लगाया. 

यह भी पढ़िएः आफताब के साथ दिल्ली पुलिस करना चाहती है ऐसा, कोर्ट से इस दिन मांगेगी अनुमति

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़