Shraddha Walker murder case: आफताब ने किया कई बार शारीरिक शोषण, सुन्न हो गए थे श्रद्धा के निचले अंग

श्रद्धा वालकर के अब तक बरामद अवशेषों से डीएनए मिलान के लिए उसके पिता एवं भाई के रक्त के नमूने लिए गए हैं.  पुलिस को श्रद्धा वॉकर और उसके दोस्तों के बीच चैट का पता चला है, जो आफताब अमीन पूनावाला द्वारा दुर्व्यवहार किया जाता था. एक चैट में श्रद्धा लिखती है, कल की मार से मैं आज तक ठीक नहीं हो पाई हूं.. मुझे लगता है कि मेरा बीपी (रक्तचाप) कम है और शरीर दर्द कर रहा है.  श्रद्धा को वसई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर ने कहा कि जब वह उनके पास आई तो आंतरिक चोटें थीं. गर्दन को हिलाने में कठिनाई और निचले अंग में झुनझुनी और सुन्नता थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 08:27 AM IST
  • महरौली मर्डर: आफताब ने कई बार श्रद्धा का शारीरिक शोषण किया
  • श्रद्धा वॉकर और उसके दोस्तों के बीच चैट से कई खुलासे हो रहे हैं
Shraddha Walker murder case: आफताब ने किया कई बार शारीरिक शोषण, सुन्न हो गए थे श्रद्धा के निचले अंग

नई दिल्ली: Shraddha Walker murder case: दिल्ली पुलिस को श्रद्धा वॉकर और उसके दोस्तों के बीच चैट का पता चला है, जो आफताब अमीन पूनावाला द्वारा दुर्व्यवहार के एक पैटर्न का खुलासा करता है. उत्पीड़न के बाद 18 मई को श्रद्धा की हत्या कर दी गई.

रिश्ते की शुरुआत से शोषण
श्रद्धा ने मौत से पहले अपने दोस्तों और सहकर्मी के साथ व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम पर बातचीत की. उसने उन्हें बताया था कि उनके रिश्ते की शुरुआत से ही आफताब द्वारा उसका शारीरिक शोषण किया जाता रहा है. 

'कल की मार से मैं आज तक ठीक नहीं हो पाई हूं'
एक चैट में श्रद्धा लिखती है, कल की मार से मैं आज तक ठीक नहीं हो पाई हूं.. मुझे लगता है कि मेरा बीपी (रक्तचाप) कम है और शरीर दर्द कर रहा है. सहकर्मी के साथ उसकी यह बातचीत दो साल पहले हुई थी. उस वक्त वह अपने प्रेमी आफताब के साथ मुंबई के पास अपने गृहनगर वसई में रहती थी. श्रद्धा के चेहरे पर चोट के निशान थे. उसने अपनी तस्वीर संलग्न करते हुए अपने सहयोगी से कहा था, मेरे पास बिस्तर से उठने की ऊर्जा नहीं है. मैंने आपको जो परेशानी दी है और जिस तरह से काम को प्रभावित किया है, उसके लिए मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूं. 

डॉक्टर ने की कई अंग में चोट और सुन्नता की पुष्टि
पिछले साल दिसंबर में श्रद्धा को वसई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर ने कहा कि जब वह उनके पास आई तो आंतरिक चोटें थीं. उसे गंभीर पीठ दर्द, मतली, गर्दन में दर्द, गर्दन को हिलाने में कठिनाई और निचले अंग में झुनझुनी और सुन्नता थी.

डीएनए जांच के लिए पिता व भाई के नमूने लिए 
श्रद्धा वालकर के अब तक बरामद अवशेषों से डीएनए मिलान के लिए उसके पिता एवं भाई के रक्त के नमूने लिए गए हैं. पुलिस ने एक बयान में यह भी कहा कि आरोपी द्वारा दिए गए जवाबों की "भ्रामक प्रकृति" को देखते हुए, उसके नार्को विश्लेषण परीक्षण के लिए एक आवेदन किया गया था और इसे अदालत ने मंजूरी दे दी है. दिल्ली की एक अदालत ने पुलिस को आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट पांच दिनों के भीतर पूरा करने का निर्देश दिया है. 

ये भी पढ़ें:  पार्टी के बाद बेहोश हुई 19 साल की मॉडल, कार में ले जाकर 3 लोगों ने किया गैंग रेप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़