दिल्ली में 29 वर्षीय जिम ट्रेनर की पिता ने क्या कर दी हत्या? शादी से कुछ घंटे पहले घोंपा 15 बार चाकू

South Delhi Gaurav Singhal Murder: गौरव की शादी गुरुवार को होनी थी और यह एक अरेंज मैरिज होनी थी. हालांकि, आशंका है कि गौरव किसी और लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन परिवार के दबाव में शादी के लिए राजी हो गया था. इस बात को लेकर गौरव की अपने पिता से बार-बार बहस होती थी.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Mar 8, 2024, 02:03 PM IST
  • गौरव की उसके पिता रंगलाल ने हत्या की
  • रंगलाल नकदी और आभूषण लेकर हो गया था फरार
दिल्ली में 29 वर्षीय जिम ट्रेनर की पिता ने क्या कर दी हत्या? शादी से कुछ घंटे पहले घोंपा 15 बार चाकू

South Delhi Gaurav Singhal Murder: 29 वर्षीय जिम ट्रेनर गौरव सिंघल को उनकी शादी से कुछ घंटे पहले बुधवार को उनके दक्षिण दिल्ली स्थित घर पर उनके चेहरे और छाती पर 15 बार चाकू मारा गया. पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि गौरव की उसके पिता रंगलाल ने हत्या की थी, जिसे जयपुर से गिरफ्तार किया गया है. घटना के तुरंत बाद रंगलाल फरार हो गया था, जिसकी तलाश शुरू कर दी गई और शाम तक उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

मामले में शामिल तीन अन्य लोग फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है. पुलिस को गुरुवार रात करीब 12.30 बजे एक कॉल मिली थी. घटनास्थल पर पहुंचने पर, उन्होंने पाया कि गौरव सिंघल पर चाकू से हमला किया गया था और उनके परिवार वाले उन्हें मैक्स अस्पताल ले गए थे.

जांच के दौरान पुलिस ने घर के अंदर खून देखा तो ऐसा लगा कि गौरव की चाकू मारकर हत्या की गई है और फिर शव को छुपाने के लिए घसीटा गया है.

जबरदस्ती की शादी?
पुलिस ने कहा है कि गौरव की शादी गुरुवार को होनी थी और यह एक अरेंज मैरिज होनी थी. हालांकि, आशंका है कि गौरव किसी और लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन परिवार के दबाव में शादी के लिए राजी हो गया था. इस बात को लेकर गौरव की अपने पिता से बार-बार बहस होती थी.

दूसरी ओर, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अंकित चौहान ने कहा कि गौरव के पिता रंगलाल घर से 50 लाख रुपये के आभूषण और 15 लाख रुपये नकद लेकर भाग गए. उन्हें शक है कि रंगलाल की गौरव से बहस हुई थी, इसी दौरान गौरव ने अपने पिता को थप्पड़ मार दिया. गुस्साए रंगलाल ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर गौरव की हत्या कर दी और घर से नकदी और आभूषण लेकर भाग गए. हालांकि हत्या के पीछे का सही कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है और पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़