Mother Killed Son: CEO ने कैसे अपने चार साल के मासूम को उतारा था मौत के घाट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने बयां की मां की करतूत

गोवा में 39 साल की बेरहम मां की करतूत से हर कोई हैरान है. बंद कमरे में अपने चार साल के मासूम बच्चे को मौत के घाट उतारने के बाद उसे सूटकेस में पैक करके गोवा से कर्नाटक ले जा रही थी. पुलिस ने आरोपी सीईओ सूचना सेठ को चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया था.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 10, 2024, 08:53 AM IST
Mother Killed Son: CEO ने कैसे अपने चार साल के मासूम को उतारा था मौत के घाट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने बयां की मां की करतूत

Mother Killed Son: गोवा में 39 साल की बेरहम मां की करतूत से हर कोई हैरान है. बंद कमरे में अपने चार साल के मासूम बच्चे को मौत के घाट उतारने के बाद उसे सूटकेस में पैक करके गोवा से कर्नाटक ले जा रही थी. पुलिस ने आरोपी सीईओ सूचना सेठ को चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया था. सूचना ने हत्या की वजह भी साफ बताई थी, अब मासूम बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है, जिसमे यह साफ हो गया है कि कैसे कलयुगी मां ने अपने ही खून को मौत के घाट उतारा था. 

मां ने ऐसे उतारा मौत के घाट...
चित्रदुर्ग (कर्नाटक) के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि बच्चे की मौत दम घुटने से हुई थी. मिली जानकारी के मुताबिक सूचना ने अपने बेटे की हत्या उसका मुंह और नाक दबाकर की थी. हिरियुर तालुक अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी डॉ कुमार नाइक की जानकारी के अनुसार मुंह-नाक दबाने के लिए उसने तकिए का इस्तेमाल किया था. दम घुटने से बच्चे की मौत की पुष्टि हुई है.

नहीं मिला कोई हथियार 
मिली जानकारी के मुताबिक घटनास्थल से पुलिस को कोई भी हथियार बरामद नही हुआ है. वहीं अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी डॉ कुमार नाइक के अनुसार, सूचना ने अपने बच्चे को तड़पा कर मारने के बाद आत्महत्या करने के लिए नस काटने की कोशिश की थी. यही खून होटल के कमरे में फैला हुआ था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़