पुलवामा में आतंकवादियों ने की पूर्व SPO की पत्नी समेत हत्या, अस्पताल में बेटी की मौत

पुलवामा जिले के अवंतिपोर इलाके के हरिपरिगाम में आतंकवादियों ने एक पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2021, 08:56 AM IST
  • पुलवामा के अवंतीपोर इलाके के हरिपरिगाम में हुई ये घटना.
  • एसपीओ फैयाज अहमद ने मौके पर तोड़ा दम, पत्नी की अस्पताल में हुई मौत, घायल बेटी का चल रहा है इलाज.
पुलवामा में आतंकवादियों ने की पूर्व SPO की पत्नी समेत हत्या, अस्पताल में बेटी की मौत

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को आतंकवादियों ने एक पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) और उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हमले में SPO की बेटी घायल हो गई थीं, जिन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी रात करीब 11 बजे पुलवामा के अवंतीपोर इलाके के हरिपरिगाम में एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुस गए और परिवार पर गोलियां चला दीं. उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एसपीओ और उसकी पत्नी राजा बेगम को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि उनकी बेटी रफिया को इलाज के लिए यहां एक अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था, लेकिन कुछ घंटों बाद उन्होंने भी दम तोड़ दिया. 

फैयाज अहमद की मौके पर ही मौत
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकवादी ने जबरन एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसे और अंधाधुंध फायरिंग की. घटना में एसपीओ समेत उसकी पत्नी और बेटी को गोली लगने से गंभीर चोटें आईं थीं. वहीं फैयाज अहमद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी राजा बेगम ने जीएमसी अनंतनाग में दम तोड़ दिया.

सुरक्षा बलों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है और आतंकवादियों का पता लगाने के लिए एक तलाशी अभियान चलाया है.
 

24 घंटे के भीतर दो आतंकी घटनाएं आईं सामने
जम्मू-कश्मीर में 24 घंटे के भीतर दो आतंकी घटनाएं सामने आई हैं. इससे पहले शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात को जम्मू एयरपोर्ट के एयरफोर्स स्टेशन पर विस्फोटकों से लदे दो ड्रोन गिरे थे, जिससे 6 मिनट के अंतराल पर दो धमाके हुए जिनमें वायुसेना के दो जवान घायल भी हो गए थे. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने इन धमाकों को आतंकवादी हमला करार दिया था. उन्होंने बताया कि पुलिस, वायुसेना और अन्य एजेंसियां हमले की जांच कर रही हैं.
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़