Karnataka: खेलते-खेलते 16 फुट गहरे बोरवेल में गिरा 2 साल का मासूम, बचाव अभियान जारी

Karnataka Borewell: कर्नाटक के विजयपुरा में दो साल का मासूम खेलते-खेलते 16 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया. पाताललोक से बच्चे के रोने की आवाज सुन वहां से गुजर रहे लोगों ने परिवार वालों को जानकारी दी. बच्चे को सुरक्षित बाहर निकलाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.  

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Apr 4, 2024, 10:46 AM IST
Karnataka: खेलते-खेलते 16 फुट गहरे बोरवेल में गिरा 2 साल का मासूम, बचाव अभियान जारी

नई दिल्ली, Boy falls into Borewell: कर्नाटक के विजयपुरा में दो साल का मासूम खेलते-खेलते बोरवेल में जा गिरा.  बोलवेल में गिरने के बाद बच्चे के रोने की आवाज सुन परिवार सहित आसपास के इलाके में हडकंप मच गया. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने 24 महीने के मासूम को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है. बचाव कार्य टीम की जानकारी के अनुसार बोलवेल की गहराई 16 फुट बताई जा रही है.

बोरवेल में गिरा दो साल का मासूम 
मिली जानकारी के मुताबिक कर्नाटक के विजयपुरा के लाचयान गांव में दो साल का मासूम बच्चा करीब 16 गहरे बोरवेल में गिर गया. इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों को बोरवेल में से रोने की आवाज सुनाई दी. बच्चे के बोरवेल में गिरने की जानकारी परिवार सहित पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर राहत बचाव टीम और पुलिस ने बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया.

खेलते-खेलते जा गिरा बच्चा
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि रेस्क्यू टीम की जानकारी के अनुसार बोरवेल की गहरी 16 फुट बताई जारी है. वहीं पुलिस ने बताया कि बच्चा खेलने के दौरान बोलवेल में गिर गया है. बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम और पुलिस ने शाम करीब 6:30 बजे अभियान शुरू किया. इस दौरान पुलिस, राजस्व अधिकारीयों के साथ-साथ अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवा विभाग के अधिकारी भी मौजूद हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़