Ujjain Mahakal Mandir: महाकाल मंदिर में बड़ा हादसा, भस्म आरती के दौरान गर्भगृह में लगी आग में 13 लोग झुलसे

 Mahakal Mandir Ujjain: उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में बड़ा हादसा हो गया है. मंदिर के गर्भ गृह में  भस्म आरती के दौरान भीषण आग लगने से अफरातफरी मच गई. हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से झुलस गए.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 25, 2024, 08:28 AM IST
Ujjain Mahakal Mandir: महाकाल मंदिर में बड़ा हादसा,  भस्म आरती के दौरान गर्भगृह में लगी आग में 13 लोग झुलसे

नई दिल्ली, Ujjain Mahakal Mandir: उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में बड़ा हादसा हो गया है. मंदिर के गर्भ गृह में  भस्म आरती के दौरान भीषण आग लगने से अफरातफरी मच गई. हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस और राहत बचाव की टीम ने आग में झुलसे लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.  कहीं टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया है.  

उज्जैन के ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में सोमवार सुबह भस्म आरती के दौरान गर्भगृह में आग लगी आग में 13 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. मिली जानकारी के मुताबिक मंदिर में अबीर गुलाल लगाने के दौरान मंन्दिर के गर्भ गृह में आग लग गई. आग लगने से मौके पर अफरातफरी मच गई. सूचना पर पहुंची टीम ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं कलेक्टर नीरज सिंह और एसपी प्रदीप शर्मा भी घायलों का हाल देखने अस्पताल पहुंचे. वहीं डॉक्टरों की टीम ने जानकारी दी कि सभी घायलों की हालत स्थिर है और खतरे से बाहर है. भक्तों का कहना है कि मंदिर में गुलाल उड़ाने एक दौरान अचानक से आग लग गई थी. 

पुजारी समेत 13 लोग घायल - कलेक्टर
जिलाधिकारी नीरज कुमार सिंह ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि  "गर्भगृह में भस्म आरती के दौरान आग लग गई. घटना में 13 लोग घायल हैं...उनका इलाज चल रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़