लखीमपुर खीरी घटना से बीजेपी को नहीं होगा कोई नुकसानः स्वतंत्र देव सिंह

उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि विपक्ष शातिर तरीके से संकट को राजनीतिक अवसर में बदलने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह भाजपा की छवि को खराब करने में सफल नहीं होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2021, 01:44 PM IST
  • लखीमपुर खीरी हिंसा पर बोले यूपी बीजेपी अध्यक्ष
  • कहा- मोदी सरकार ने बनाईं किसान समर्थक नीतियां
लखीमपुर खीरी घटना से बीजेपी को नहीं होगा कोई नुकसानः स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले का असर आगामी चुनावों पर नहीं होने की बात कही. उन्होंने कहा कि घटना का 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में राज्य के किसी भी हिस्से में भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

राज्य का माहौल खराब कर सकता है विपक्ष
उन्होंने कहा कि विपक्ष शातिर तरीके से संकट को राजनीतिक अवसर में बदलने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह भाजपा की छवि को खराब करने में सफल नहीं होगा. विपक्ष राज्य का माहौल खराब कर सकता है, लेकिन भाजपा को नुकसान नहीं पहुंचा सकता. राज्य सरकार ने स्थिति से निपटने के लिए तेजी से तुरंत कार्रवाई की है.

सरकार की नीतियों से किसान को मिला है लाभ
सिंह ने कहा कि मोदी सरकार और योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा बनाई गईं विभिन्न किसान समर्थक नीतियों ने राज्य में कृषक समुदाय को लाभान्वित किया है और इसे सत्ताधारी पार्टी के करीब लाया है.

भाजपा चला रही नुकसान नियंत्रण अभियान
पार्टी सूत्रों ने कहा कि भाजपा इस मुद्दे पर पहले ही नुकसान नियंत्रण अभियान शुरू कर चुकी है और उसके कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर स्थिति स्पष्ट करने को कहा गया है. पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, लखीमपुर की घटना पर विपक्ष की आक्रामकता केवल राजनीतिक लाभ के लिए थी क्योंकि चुनाव नजदीक हैं. यहां तक कि कांग्रेस जैसी पार्टी, जिसकी राज्य में नगण्य उपस्थिति है, उसने भी सुर्खियों में रहने की कोशिश की. इस तरह की चाल चुनाव में काम नहीं करेगी.

किसानों के संपर्क में हैं पदाधिकारी
प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा कि फ्रंटल विंग के पदाधिकारी लगातार किसानों के संपर्क में हैं, उन्हें केंद्र और राज्य सरकार द्वारा उठाए गए विभिन्न उपायों के बारे में बता रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि किसान मोर्चा किसानों को एकजुट करने के लिए अभियान और कार्यक्रम तैयार कर रहा है, जिसे जल्द ही शुरू किया जाएगा.

यह भी पढ़िएः JEE Advanced Result 2021: मृदुल अग्रवाल ने किया टॉप, 96.66% अंक पाकर रचा इतिहास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़