यूपी में चौंकाने वाली घटना: मुजफ्फरनगर में दंपत्ति ने एक महीने की बच्ची की बलि दे दी, वजह सुन उड़ जाएंगे होश

Uttar Pradesh Muzaffarnagar News: मां ममता काफी समय से बीमार थी, जिसके बाद दंपति ने एक ओझा की सलाह पर बच्ची को मार डाला ताकि उसका इलाज हो सके. ममता और उसके पति गोपाल कश्यप ने हत्या की बात कबूल की.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 10, 2024, 02:36 PM IST
  • यह घटना बुधवार रात भोपा क्षेत्र के बेलदा गांव में हुई
  • पड़ोसियों ने बच्ची को गायब पाया, तब उठा मामला
यूपी में चौंकाने वाली घटना: मुजफ्फरनगर में दंपत्ति ने एक महीने की बच्ची की बलि दे दी, वजह सुन उड़ जाएंगे होश

Couple sacrificed baby girl in UP: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक दंपति को अपनी एक महीने की बच्ची की बलि देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार, मां ममता काफी समय से बीमार थी, जिसके बाद दंपति ने एक ओझा की सलाह पर बच्ची को मार डाला ताकि उसका इलाज हो सके.

यह घटना बुधवार रात भोपा क्षेत्र के बेलदा गांव में हुई और पड़ोसियों ने जब बच्ची को गायब पाया तो पुलिस को सूचना दी. ये जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य बंसल ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया.

बंसल ने बताया कि पूछताछ के दौरान ममता और उसके पति गोपाल कश्यप ने कबूल किया कि उन्होंने अपनी बेटी की हत्या करने के बाद उसके शव को जंगल में कहीं छिपा दिया था. उन्होंने बताया कि शव को बरामद करने और झाड़-फूंक करने वाले हरेंद्र को पकड़ने के प्रयास जारी हैं. मामले में आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- Ratan Tata Memories: जब रतन टाटा ने कुत्ते के लिए दी थी ये बड़ी कुर्बानी, ठुकराया था ब्रिटेन के राजा चार्ल्स का प्रस्ताव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़