उत्तराखंड के कैबिनेट मिनिस्टर चंदन रामदास का निधन, CM धामी ने दी श्रद्धांजलि

चंदन रामदास के निधन की खबर के साथ ही प्रदेश बीजेपी के कई टॉप नेताओं ने श्रद्धांजलि दी है. इस लिस्ट में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2023, 02:59 PM IST
  • रामदास का निधन बागेश्वर जिला अस्पताल में हुआ.
  • चंदन रामदास लंबे समय से बीमार चल रहे थे.
उत्तराखंड के कैबिनेट मिनिस्टर चंदन रामदास का निधन, CM धामी ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली. उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट में चंदन रामदास का बुधवार को निधन हो गया. लंबे समय से बीमार चल रहे रामदास का निधन बागेश्वर जिला अस्पताल में हुआ. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें वहीं भर्ती कराया गया था. रामदास के निधन की खबर के साथ प्रदेश बीजेपी के कई टॉप नेताओं ने श्रद्धांजलि दी है. इस लिस्ट में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल हैं. चार बार के विधायक रामदास राज्य सरकार में परिवहन मंत्री थे. उनके निधन पर प्रदेश में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है. 26 से लेकरट 28 अप्रैल तक राज्य में राजकीय शोक रहेगा.

सीएम धामी ने ट्वीट किया- 'मंत्रिमंडल में मेरे वरिष्ठ सहयोगी श्री चंदन राम दास जी के आकस्मिक निधन के समाचार से स्तब्ध हूं. उनका निधन जनसेवा एवं राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति है.
ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं परिजनों व समर्थकों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति:'

उत्तराखंड सरकार में मंत्री सुबोध उनियाल ने लिखा-मंत्रिमंडल में हमारे सहयोगी श्री चंदन राम दास जी के आकस्मिक निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं परिजनों व समर्थकों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

कांग्रेस ने भी बताया अपूरणीय क्षति
राज्य में विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भी रामदास के निधन को अपूरणीय क्षति बताया है. पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए ट्वीट में लिखा  है- कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास जी की निधन सम्पूर्ण राज्य के लिये क्षति है.ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें व उनके परिजनों को ये दुःख सहन करने की शक्ति दें.

ये भी पढ़िए: चंद्रमा पर जापान का अंतरिक्ष यान दुर्घटनाग्रस्त, मून लैंडिग हुई असफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़.

ट्रेंडिंग न्यूज़